Vitality T20 Blast: हवा में छलांग लगाकर इस खिलाड़ी ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, बल्लेबाज का मुंह रह गया खुला

Vitality T20 Blast: शुक्रवार 16 जून को खेले गए इस मुकाबले में स्कॉटलैंड के 24 वर्षीय खिलाड़ी ब्रैडली करी ने कमाल की फील्डिंग का नजारा पेश किया। उन्होंने काफी दूरी तक हवा में छलांग लगाते हुए एक अद्भुत और अविश्वसनीय कैच पकड़ा।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Vitality T20 Blast Brad Currie Catch Video Viral: क्रिकेट के इतिहास में अभी तक कई सारे ऐसे कैच देखने के लिए मिले है जिसने हर किसी को हैरत में डाला है, लेकिन इंग्लैंड में खेली जा रही टी-20 ब्लास्ट में ससेक्स और हैम्पशायर के बीच खेले गए मुकाबले का कैच अब तक के सभी मैचों पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

शुक्रवार 16 जून को खेले गए इस मुकाबले में स्कॉटलैंड के 24 वर्षीय खिलाड़ी ब्रैडली करी ने कमाल की फील्डिंग का नजारा पेश किया। उन्होंने काफी दूरी तक हवा में छलांग लगाते हुए एक अद्भुत और अविश्वसनीय कैच पकड़ा, इस कैच को देखकर बल्लेबाज ने अपना सिर पकड़ लिया तो स्टेडियम में मौजूद हर एक शख्स का मुंह खुला का खुला रह गया।

ब्रैडली करी ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच -

बता दें कि हैम्पशायर की पारी के 19वें ओवर में अंतिम 11 गेंदों में टीम को जीत के लिए 23 रनों की जरूरत थी। उस समय टाइमल मिल्स की गेंद पर बेनी हॉवेल ने छक्का लगाने का पुरजोर प्रयास किया, लेकिन मिड विकेट की दिशा में खेले गए इस शॉट पर ब्रैडली करी ने पूरी तरह से पानी फेर दिया।

अपनी बाएं तरफ दौड़ लगाकर ब्रैडली करी ने सबसे पहले मैदान को कवर किया और फिर हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से कमाल का कैच पकड़ा और इस बीच ब्रैडली करी जब जमीन पर गिरे तो गेंद उनके हाथ में ही थी। इस अविश्वसनीय कैच को देख हर किसी के मुंह से सिर्फ एक ही शब्द निकला 'वाह क्या कैच है!'

वहीं अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ी इस कैच को बेस्ट कैच ऑफ ऑल टाइम बता रहे है। ब्रैडली करी के इस कैच को देखकर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स भी अपना रिएक्शन देने से खुद को नहीं रोक पाए। उनका ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

calender
17 June 2023, 02:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो