भोजपुरी एक्टर यश कुमार अब फिल्म में चाची के किरदार में आएंगे नज़र, पत्नी हैं फिल्म की प्रोड्यूसर, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

कमल हासन ने फिल्म 'चाची 420' में और गोविंदा ने 'आंटी नंबर -1' के बाद अब आएगी भोजपुरी फिल्म 'चाची नंबर - 1' , यश कुमार मिश्रा निभाएंगे चाची का किरदार।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • अब भोजपुरी सिने स्टार यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) उनकी आने वाली फिल्म 'चाची नंबर -1' में नज़र आएंगे। जिसमें वह चाची की भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं।

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बखेरने वाले एक्टर कमल हासन की फिल्म 'चाची 420' में काफी यादगार भूमिका निभाई थी। जिसको आज तक भी लोग याद करते हैं। इसी की श्रेणी में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने भी फिल्म 'आंटी नंबर - 1' में शानदार अभिनय कर सभी को गुदगुदाया था। अब भोजपुरी सिने स्टार यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) उनकी आने वाली फिल्म 'चाची नंबर -1' में नज़र आएंगे। जिसमें वह चाची की भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं। 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आएगी फिल्म 'चाची नंबर -1' 

जैसा की आपको पता है की कमल हासन ने फिल्म 'चाची 420' में और गोविंदा ने 'आंटी नंबर -1' में दोनों ने महिला का किरदार निभाया था। जिसने लोगों को खूब वाहवाही लूटी थी। अब इसके बाद साउथ और बॉलीवुड के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी इस जैसी फिल्म को बनाया जा रहा है। जिसका नाम है ;चाची नंबर - 1' . जिसके लीड रूल में नज़र आएंगे एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra). 

आपको बता दें, की सिनेस्टार कमल हासन ने सबसे पहले काम तमिल फिल्म - ‘अववई शनमुगी’ में किया था। जिसके बाद उन्होंने हिंदी रीमेक 'चाची -420' में काम किया। इस फिल्म में दर्शकों ने दबू और कमल हासन की जोड़ी को खूब प्यार दिया था। महाराष्ट्रीयन चाची  के रूप में कमल हासन ने अपने दर्शकों को खूब हंसाया। जिसके लिए एक्टर को फिल्म फेयर अवार्डस से नवाज़ा गया था। जिसके बाद अब भोजपुरी की फिल्म 'चाची नंबर -1 भी अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी और खूब हंसाएगी। 

सोशल मीडिया पर इस फिल्म में चाची का अभिनय निभाने वाले एक्टर यश कुमार मिश्रा का लुक शेयर किया गया है। जिसमें वह काफी अलग नज़र आ रहें हैं। इस फोटो में आप देख सकते हैं की एक्टर ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और लाल लिपस्टिक माथे पर लाल रंग की बिंदी। इन तस्वीरों को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है - मिलिए हमारी 'चाची नंबर - 1' से यानी चाची यश कुमार मतलब मुझसे। जिसके बाद लोगों ने एक्टर की खूब तारीफें की। 

आप देख सकेंगे की एक्टर के चाची लुक के साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता भी नज़र आ रही हैं जोकि तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। फ़ैंस काफी उत्साहित हैं। अभी तक फिल्म की रिलीजिंग डेट सामने नहीं आई है। कमाल की बात तो यह है की इस फिल्म की प्रोड्यूसर एक्टर यश कुमार मिश्रा की वाइफ निधि हैं। 


 

calender
15 April 2023, 05:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो