बिग बी ने ब्लू टिक वापस मिलने पर फिर किया मजेदार ट्वीट कहा- “अरे मारे गये गुलफाम , बिरज में मारे गये गुलफाम”

Amitabh Bachchan: हाल ही में एलन मस्क ने कहा है कि जिसके भी ट्विटर पर एक मिलियन फॉलोअर्स है उसको फ्री में ब्लू टिक मिलेगा। वही अमिताभ बच्चन के 48 मिलियन फॉलोअर्स है फिर भी उन्हें ब्लू टिक के सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान करना पड़ा है। ब्लू टिक वापस मिलने पर महानायक अमिताभ बच्चन ने एक लेटेस्टर और मजेदार ट्वीट किया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Amitabh Bachchan On Twitter: हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सभी अनपेड अकाउंट से ब्लू टिक छीन लिया था, इसमें बॉलीवुड के कई  सितारों सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी शामिल थे, ब्लू टिक हटने के बाद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर का सब्सक्रिप्शन खरीद लिया है। हालांकि खबर आ रही है कि जिसके 1 मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स है उनके लिए ब्लू टिक मुफ्त है। ऐसे में  महानायक अमिताभ बच्चन ने फिर एक लेटेस्ट मजाकियां ट्वीट किया है, बिग बी ने ट्वीट में लिखा है कि उनके 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं फिर भी उन्हें ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए पैसे भरने पड़े है।

 बिग बी ने फिर किया मजाकिया ट्वीट

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से ब्लू टिक हटने पर एक मजेदार ट्वीट किया था जो लोगों को खूब पसंद आई, अब एक  बार फिर ब्लू  टिक वापस मिलने पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है-  ‘टी 4627 'अरे मारे गए गुलफाम','बिराज में मारे गए गुलफाम’, ऐ ट्विटर मौसी, बहन, चाची, ताई, बुआ, झौआ भरके त नाम हैं तुम्हारे ! पैसे भरवा लियो हमरा से, नील कमल ख़ातिर अब कहते हो जेकर 1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं उनके नील कमल फ्री म, हमरा तो 48.4 मिलियन फॉलोअर्स है, अब?? खेल खत्म, पैसा हजम ??”

बिग बी के मजाकिया ट्वीट पर फैंसकर रहे जमकर कमेंट

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बेहद एक्टिव रहते है बिग बी के ट्वीट पर मिलियन फैंस है ऐसे में अमिताभ बच्चन अपने फैंस से सबकुछ  शेयर करते रहते हैं। आजकल  अपने लेटेस्ट ट्वीट के वजह से बिग बी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं इस घड़ी में अमिताब बच्चन ने फिर एक मजेदार ट्वीट किया है जिसपर फैंस अपनी ढ़ेर सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट ट्वीट पर कमेंट करके लिखा है- 'सही पकड़े का जरूरत रही सबहन के ई रिश्ता-नाता जोड़ के, अब पैसा भी गईल आऔरो 48 मिलियन भी अबे भुगतौ हमें वो मसक्वा के द्वी सौ रहीन तभी कमल लै रहीन पैसवा लौ पर कुछ दिन हमरा नमवां के सामने ई नील कमल रहै दौ, एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा है- सर गुगल पे नंबर भेजो, आपका पैसा रिट्रन मंगवाता हूं, एक और यूजर ने लिखा है- 'पैसवा अब वापस न होई मुस्कवा निल कमलवा दिखाई के ठग लिया  तुमको,अरे राम दुहाई, कैसे चक्कर में फंस गया हाय हाय हाय कहां जान फसाई, मैं तो सूली पर चढ़ गया हाय कैसा सीधा-साधा, मैं कैसा भोला भाला  जाने कौन घी में पड़ गया पढ़े-लिखों से पाला मीठी छुरी से  हुआ हलाल छोरा गंगा किनारे वाला'

 ट्विटर ब्लू टिक के लिए क्या चार्ज है

आपको बता दें कि ट्विटर पर ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 650 रुपये का शुल्क देना है, अगर कोई यूजर अगर एक साल का सब्सक्रिप्शन लेना चाहता हैं तो 68,00 रुपये का भी प्लान खरीद सकते हैं। वही Android और IOS यूजर्स के लिए प्रति माह 900 रुपये शुल्क है और एक साल के सब्सक्रिप्शन लेने पर 9,400 रुपये चुकाने पड़ेंगे। 

calender
24 April 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो