BIG BOSS 17: बिग बॉस 17 को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कंटेस्टेंट्स से जुड़ी जानकारी

BIG BOSS 17: बिग बॉस 17 को लेकर फैंस के बीच इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है. इस शो के ऑनएयर होना का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो कि कुछ ही घंटों के दौरान होने वाला है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बिग बॉस 17 को लेकर आया बड़ा अपडेट
  • शो में इस बार 15 कंटेस्टेंट्स ले रहे भाग

BIG BOSS 17: 'बिग बॉस 17' को लेकर फैंस के बीच इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है. इस शो के ऑनएयर होना का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो कि कुछ ही घंटों के दौरान होने वाला है. इस शो को आप कब और कहां देख सकते हैं? वहीं इस शो को अनलाइन कहां देखा जा सकता है. इस शो में भाग लेने वाले सदस्य (कंटेस्टेंट्स) कौन हैं? शो में पिछले सीजन के मुकाबले इस बार क्या क्या बदलाव किए गए हैं? इन सबकी जानकारी आपको इस खबर के माध्यम से मिलेगी. 

शो को लेकर हुए कुछ बदलाव

आपको को बता दें कि इस बार शो के प्रोमो में कई कंटेस्टेंट्स के वीडियो सामने आ चुके हैं. वहीं अभिनेता सलमान खान ने पहले ही बता दिया है कि इस बार का शो दिल, दोस्ती और दिमाग वाला होगा. वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के वीडियो सामने आने के बाद, फैंस द्वारा उन्हें देखे जाने के बाद  उनका नाम गेस किया था. बताया जा रहा है कि इस बार के शो में काफी कुछ अलग होने वाला है. थीम से लेकर गेम प्लानिंग तक, इस बार सब कुछ में बदलाव देखने को मिलेगा.  

शो को कब और कहां देखें?

'बिग बॉस 17' का आगाज आज रात 9 बजे कलर्स टीवी पर हो रहा है. सोवमार से शुक्रवार तक इस शो को आप 10 बजे ऑनएयर होगा, वहीं शनिवार और रविवार  को रात 9 बजे दिखाया जाएगा. सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप इस टीवी शो को देखना मिस कर देते है तो चिंता कि कोई बात नहीं आप इसे अनलाइन प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं. यहां पर इस शो कोआप 24 घंटे के दौरान कभी भी देख सकते हैं. 

'बिग बॉस 17' में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम
 
इस बार के शो में ये सारे कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से उलझते हुए दिखाई देंगे. ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, सना रईस, सनी आर्य, अनुराग डोभाल, रिंकु धवन, जिगना वोरा, सोनिया बंसल

शो में इस बार क्या नया?

'बिग बॉस 17' में पहली बार एक अलग बदलाव देखने को मिलेगा. इस दौरान आपको शो के अंदर अनोखा एरिया देखने को मिलेगा, जिसे 'आर्काइव रूम' के नाम से जाना जाएगा. वहीं कंटेस्टेंट्स के लिए दो अलग तरह की थीम के बेड बनाए जाएंगे. किचन एरिया को यूरोपियन थीम पर बनाया गया है.  बाथरूम एरिया में भी बदलाव किया गया है.  ऐसी जानकारी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए डाइनिंग एरिया नहीं बनाई जाएगी.


 

calender
15 October 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो