Bigg Boss 17: इस हफ्ते वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, वजह है बेहद दिलचस्प

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस 17 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, इस हफ्ते वीकेंड का वार को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. यानी इस वीकेंड सलमान खान घरवालों को डांट नहीं लगा पाएंगे.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो  बिग बॉस 17 को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार वीकेंड का वार को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. यानी इस हफ्ते सलमान खान घरवाले को फटकार नहीं लगा पाएंगे. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर शो को होस्ट करेंगे.

इस विकेंड इस कंटेस्टे की लगेगी क्लास-

आपको बता दें कि, इस बार वीकेंड का वार को सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएं. करण जौहर इससे पहले भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लताड़ लगा चुके हैं. करण के होस्ट को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इससे पहले करण बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 को होस्ट किए थे.

उन्होंने पहले वीकेंड का वार में दिव्या अग्रवाल को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई थी. करण बेहद ईमानदारी से शो को होस्ट करते हैं. वहीं इस वीकेंड ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते करण जौहर किसकी खिंचाई करेंगे.

आपको बता दें कि, इस हफ्ते बिग बॉस सीजन 17 काफी एंटरटेनिंग रहा. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अपनी मम्मी से बात करने से लेकर पूरे सीजन के लिए नील भट्ट के नॉमिनेट होने तक ये हफ्ता काफी विवादों से भर रहा. वहीं बिग बॉस के घर में ओरी की एंट्री से घरवाले के साथ-साथ दर्शकों को भी खूब मजा आया.    

calender
29 November 2023, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो