War 2 Release Date: 'वॉर 2' की रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन रिलीज होगी Hrithik Roshan की फिल्म

War 2 Release Date:ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की मच अवेटड अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' को लेकर दर्शकों के बीच काफी समय से बज बना हुआ है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं आज फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को गुड न्यूज दे दी है.

दरअसल,  'वॉर 2' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है. तो चलिए जानते हैं कि, ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म वॉर 2 किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस दिन रिलीज होगी वॉर 2- ऋतिक रोशन -

जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, ब्रेकिंग न्यूज...वाईआरएफ ने वटर 2 रिलीज की तारीख की घोषणा की. स्वतंत्रता दिवस वीकेंड 2025 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म वॉर 2 अब रिलीज की तारीख है... बॉक्स ऑफिस पर तबाही के लिए तैयार हो जाइए.14 अगस्त 2025. गुरुवार, अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और वाईआरएफ द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है.

YRF स्पाई यूनिवर्स की छठी फिल्म है वॉर 2-

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान और टाइगर 3 के बाद वाईआरएफ स्पाई की छठी फिल्म वॉर 2 है. वॉर 2 का फर्स्ट पार्ट यानी कि, वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, और वाणी कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में ऋतिक रोशन ने मेजर कबीर धालीवाल की भूमिका निभाई थी.

calender
29 November 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो