Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में 3 वाइल्ड कार्ड की एंट्री, अब शो में होगा बड़ा धमाका

Bigg Boss OTT 2: कंट्रोवर्सी रियलिटी शो  बिग बॉस ओटीटी 2 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो को 6 हफ्ते से बढ़ाकर 8 हफ्ते कर दिया गया है. इसकी जानकारी को सलमान खान ने वीकेंड के वार में घरवालों के साथ शेयर किया है. इस बीच शो से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि शो में अब वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Wild cards  Entry  in Bigg Boss house: लोकप्रिय शो बिग बॉस ओटीटी 2 सीजन बेहद ही शानदार चल रहा है दर्शकों सलमान खान का शो खूब एंटरटेन कर रहा है. इस शो से जुड़ी 2 बड़ी खबर  सामने आई है. पहली खबर ये है कि शो को 6 हफ्तों से बढ़ाकर 8 हफ्ते कर दिया गया है. वहीं दूसरी खबर ये सामने आरही है कि बिग बॉस के घर में 3 वाइल्ड कार्ड की एंट्री जल्द होने वाली है. शो में वाइल्ड कार्ड की एंट्री से घर में धमाल देखने को मिल सकता है. वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान ने कहा कि इस सीजन को अब तक 400 करोड़ मिनट तक देखा गया है. यह जानकर सभी घरवाले बेहद खुश हुए.

Bigg Boss OTT 2 में जल्द होगी  वाइल्ड कार्ड की एंट्री-

रिपोर्ट के मुताबिक Bigg Boss OTT 2 में एक नहीं 2 नहीं बल्कि 3 वाइल्ड कार्ड की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है. ये वाइल्ड कार्ड बिग बॉस के घर के अंदर खूब धमाल मचाने वाले हैं. वैसे तो वाइल्डकार्ड एंट्री को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. एक ट्विटर पेज  BiggBoss_tak  ने अपने पेज से शेयर किया है कि पुनित सुपरस्टार दोबारा शो में नजर आएंगे. आपके बता दें कि पुनित सुपरस्टार को उनकी हरकतों की वजह से 12 घंटे के अंदर  ही शो से बाहर कर दिया था.

बतौर वाइल्ड कार्ड ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर-

पुनित सुपरस्टार के अलावा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड पलक पुरसवानी की भी एंट्री होने की खबर सामने आ रही हैं.  इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस फलक नाज की शफक नाज का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. वहीं टीवी की गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टाचार्य जी की भा आने की खबर आ रही है. अब देखना ये है कि ये कंटेस्टेंट शो में क्या धमाल मचाने वाले हैं.


 

calender
09 July 2023, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो