Bigg Boss OTT 2: सलमान खान को क्यों मिला प्यार में धोखा? बिग बॉस के घर में बेबिका ने खोला राज!

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज हो चुका है। शो के पहले हफ्ते का नॉमिनेशन हो चुका है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अविनाश सचदेव, जिया शंकर, बेबिका धुर्वे, पलक पुरसवानी और जिया शंकर को नॉमिनेट किया गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss OTT 2 weekend ka vaar : इस सीजन का पहला वीकेंड का वार आज यानी शनिवार को होने वाला है जिसमें पता चलेगा कि कौन इस हफ्ते घर से बेघर होगा। बिग बॉस के घर में एक्ट्रेस ज्योति बेबिका धुर्वे ने सलमान खान के बारे में खुलासा किया है। बेबिका ने सलमान खान के सिंगल होने के राज से पर्दा उठाया है। बिग बॉस लेटेस्ट एपिसोड में बेबिका के फेस रीडिंग सेशन के बाद अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ जबरदस्त लड़ाई देखने को मिला है।

बेबिका ने सलमान खान के बारे में किया खुलासा

दरअसल, बेबिका धुर्वे ने दावा किया कि उनकी रीडिंग कभी गलत नहीं होती है। जिसके बाद मनीषा ने बेबिका धूर्वें की ज्योतिष विधा का टेस्ट लेने के लिए पूछा कि सलमान खान अभी तक सिंगल क्यों हैं, क्या सच में सलमान खान को प्यार में धोखा मिला है। इस सवाल के जवाब में बेबिका तुरंत कहती है 'भयंकर वाला'

अब तक सिंगल क्यों है सलमान खान

मनीषा के सवाल का जवाब देते हुए बेबिका ने आगे बताया कि, सलमान खान को एक घरेलू लड़की चाहिए, वो जितने अकड़ू दिखते हैं अंदर से उतने ही सॉफ्ट हैं, उन्हें ऐसी लड़की चाहिए जो घर को संभाले और मां-बाप की सेवा करें उनके साथ अच्छे से बर्ताव करें, बेबिका ने सलमान खान को एक बेहतरीन बिजनेस मैन भी बताया।

आज होगा पहला नॉमिनेशन-

आपको बता दें कि आज बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला नॉमिनेशन होने वाला है। आज सलमान खान घर के नॉमिनेटेड सदस्यों को घर से बाहर निकलेंगे अब देखना ये दिलचस्प होगा कि, अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, पलक पुरसवानी और जिया शंकर में से कौन बिग बॉस के घर से बेघर होगा और कौन सुरक्षित रहेगा।

calender
24 June 2023, 10:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो