Upasana and Ramcharan daughter: राम चरण के घर में पड़े लक्ष्मी के क़दम, हुई फूलों की बारिश

Ram Charan Baby Girl: कई दिनों से राम के चाहने वाले उनकी बेटी का स्वागत करने का इंतज़ार कर रहे थे. तीन दिन बाद आज उपासना और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. अस्पताल से निकलतेही राम और पत्नी पर फैंस ने फूलों की बरसात की.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • उपासना और रामचरण की बेटी को अस्पताल से मिली छुट्टी.

Ram Charan Baby Girl: हाल ही में रामचरण पिता बने हैं. उनकी पत्नी उपासना ने 20 जून हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. इसी के चलते अपोलो अस्पताल को पिंक रंग में बदल दिया गया था. कई दिनों से राम के चाहने वाले उनकी बेटी का स्वागत करने का इंतज़ार कर रहे थे. तीन दिन बाद आज उपासना और उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. अस्पताल से निकलते ही राम और पत्नी पर फैंस ने फूलों की बरसात की. 

अस्पताल के बाहर हुई फूलों की बारिश 

रामचरण और उपासना अपनी बेटी को लेकर जैसे ही अस्पताल से बाहर आए, उनके फैंस ने उन पर फूलों की बारिश कर दी. अस्पताल के बाहर इंतजार कर रहे मीडिया कैमरा और पैपराजी के लिए दोनों रुके और खूब सारे पोज़ भी दिए. इस मौके पर बाहर खड़े फैंस रामचरण का नाम लेकर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए नज़र आए. पहले तो राम ने बेबी को अपने हाथों में ले रखा था लेकिन जाते वक़्त बेबी उपासना के हाथ में दिया और अपनी बेटी और पत्नी को प्रोटेक्ट करते हुए उन्हें भीड़ से निकाला.

अस्पताल में मिलने गए थे अल्लू अर्जुन

बेटी के जन्म की ख़बर सुनकर पहले तो अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर राम को बधाई दी थी. उसके बाद वो ख़ुद अस्पताल जाकर सबसे मिलकर बधाई देकर आये. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के 11 साल बाद राम और उपासना माता-पिता बनकर कितने खुश हैं. 

चिरंजीवी ने किया था ऐलान

चिरंजीवी परिवार को पिछले 9 महीने से इस दिन का इंतज़ार था. चिरंजीवी भी अपने नाति को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. जिन्होंने अपनी बहू की प्रेग्नेंसी का सबसे पहले ऐलान किया था. 12 दिसंबर, 2022 को इस खुशखबरी का ऐलान राम चरण और उपासना के माता-पिता, चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला, अनिल और शोभना कामिनेनी ने किया था. 

calender
23 June 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो