जम्मू कश्मीर में 42 हजार लोगों हत्याओं के लिए जिम्मेदार तीन परिवार : बोले अमित शाह

Amit Shah in Jammu: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को जम्मू के भगवती नगर में जेडीए मैदान में रैली को संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में नया जम्मू कश्मीर बन रहा है। इससे पहले सालों तक जम्मू कश्मीर में तीन परिवारों का शासन रहा।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

 Amit Shah in Jammu:  जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू के तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद अमित शाह ने आज डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस पर जम्मू में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में एक रैली को संबोधित किया। जिसमें वे  "अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार पर हमला बोला, इस दौरान उन्होंने इन तीनो परिवारों को अजादी से लेकर 2014 तक जम्मू कश्मीर में 42,000 लोगों की हत्या का जिम्मेदार बताया। आगे उन्होंने कहा कि श्रीनगर में G-20 सफल आयोजन हुआ। शानदार सफलता और सभी लोगो शांति संदेश के साथ अपने- अपने देश लौट गए हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विपक्ष की बैठक पर कहा, "आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। सारे विपक्ष के नेता एक मंच पर साथ आ रहे हैं और संदेश देना चाहते हैं कि हम NDA और मोदी जी को चैलेंज करेंगे। मैं सभी को कहना चाहता हूं कि कितना भी हाथ मिला लो आपकी एकता संभव नहीं है और अगर हो भी गई तो जनता 2024 में 300 से ज्यादा सीटें जिताकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने जा रही है"। 

अमित शाह ने कहा, तीन दिन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोद अमेरिका के दौरे पर हैं। बहुत समय बाद अमेरिका ने भारत के प्रधानमंत्री को state Guest का सम्मान दिया है। जिस तरीके से अमेरिका ने प्रधानमंत्री जी को सम्मानित किया है वह न भूतो न भविष्यति है। धारा-370 हटानी है, तो विरोध करेंगे, राम मंदिर बनाना है, तो विरोध करेंगे, तीन तलाक हटाना है, तो विरोध करेंगे..., अरे राहुल बाबा, विरोध करते-करते आपका स्वभाव ही विरोध का बन गया है। 
 

calender
23 June 2023, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो