Tiku Weds Sheru: कंगना ने फिर मूवी माफिया पर कसा तंज कहा-  ''मेरे फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए फेक रिव्यू.....  

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपनी तीखी जुबान से बॉलीवुड माफिया पर निशा साधा है। दरअसल एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिव्यू सोशल मीडिया पर नेगेटिव आ रहे हैं जिसके कारण कंगना भड़की हुई हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Kangana On Movie Mafia: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज और बयानों की वजह से चर्चे में बनी रहती हैं।  फिलहाल कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म आज ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अहम भूमिका में नजर आए हैं। इस फिल्म पर फेक रिव्यू देखने को मिला है। कई लोग इस फिल्म को खराब बताकर ट्विटर पर रिव्यू दे रहे हैं जिस पर कंगना भड़की हुई हैं। कंगना का कहना है कि मेरे फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए मुवी माफिया खराब रिव्यू करवा रहे हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने काफी लंबी-चौड़ी नोट लिखा है।

बॉलीवुड को फिर माफिया बताकर फिर भड़की कंगना

कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लिखा है-" लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं कि उन्हें  फिल्म काफी अच्छी लग रही है, जी हां फिल्म में जितने भी शायरी लिखे गए हैं वो सब मैंने लिखी है, मूवी माफिया मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं,  वो लोग फिल्म रिलीज से पहले ही फेक रिव्यू दे रहे हैं ताकि लोग फिल्म न देखें।

 कंगना ने आगे लिखा है- "अब फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' स्ट्रीम हो गई है, आप लोग प्लीज फिल्म देखिए, अगर आपके फैमिली, दोस्त में से किसी ने भी ये मूवी देख ली है उनसे फिल्म का रिव्यू पुछीय, पेड और फेक रिव्यू पर ध्यान मत दीजिए, फिल्म देखने के बाद आप अपना फीडबैक जरूर शेयर करें"। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर इस तरह के इल्जाम लगाया है बल्कि इससे पहले भी कई बार उन्हें माफिया कहकर गुस्सा जाहिर कर चुकी है।

calender
23 June 2023, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो