Bigg Boss Ott 2:  शो के पहले हफ्ते में इन कंटेस्टेंट ने घर के नियमों का किया उल्लंघन, देखें कौन-कौन है शामिल

Bigg Boss Ott 2: सलमान खान का पॉपुलर शो Bigg Boss Ott 2 का आगाज हो चुका है। इस शो के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट का खूब लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल है। इस दौरान कई कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर के नियमों का भी उल्लंघन करते हुए नजर आए।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bigg Boss Ott 2  contestants violated the rules: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' की शुरुआत हो चुकी है। इस शो की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में की गई है। इस शो में बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया से पॉपुलर चेहरे और बड़े पर्दे के भी कई स्टार ने भाग लिया है। शो में हर कंटेस्टेंट अपनी छाप छोड़ने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इस शो के शुरुआती हफ्ते में कुछ कंटेस्टेंट ने घर के नियमों का उल्लंघन किया है जिसकी वजह से दर्शक भी गु्स्साएं हुए हैं।

पुनीत सुपरस्टार-

बिग बॉस के घर में  मौजूद कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार को बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था  क्योंकि पुनीत घर के समान को बर्बाद कर रहे थे हलांकि पुनीत के इस हरकतों को देखते हुए सलमान खान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

पूजा भट्ट-

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट बिग बॉस के घर में  VVIP कंटेस्टेंट हैं। हालांकि शो में अंग्रेजी में बात करना अलाउड नहीं है लेकिन वह फिर भी कई बार घर में अंग्रेजी में बात करते सुनी गई लेकिन बिग बॉस ने उन्हें इस बात के लिए नहीं टोका।

जिया शंकर

बिग बॉस ओटीटी 2 शो  में  जिया शंकर गालियां देती हुई नजर आई। हालांकि इस दौरान उन्हें पूजा भट्ट ने ऐसा करने से रोका भी लेकिन वह नहीं मानी।

फलक नाज-

फलक नाज बिग बॉस की ओटीटी-2 की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बन गई हैं लेकिन उन्होंने भी बिग बॉस के घर का नियम तोड़ा है। फलक को कई दफा अंग्रेजी में बात करते हुए देखा गया है।

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी-2 का पहले हफ्ते का वार आने वाला है जिसमें सलमान खान का गुस्सा कंटेस्टेंट को झेलना पड़ सकता है। 

calender
23 June 2023, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो