Ponniyin Selvan 2 In Hindi: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर PS2 का इंतज़ार हुआ ख़त्म, अमेज़न प्राइम पर हिंदी में रिलीज़ हुई फ़िल्म

Ponniyin Selvan 2 In Hindi: सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को PS2 रिलीज़ हुई थी. मणि रत्नम के निर्देशन में बनी PS2 ने दुनियाभर में 344 करोड़ का बिजनेस किया. रिलीज़ के बाद 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसको हिंदी में अब रिलीज़ किया गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अमेज़न प्राइम पर हिंदी में रिलीज़ हुई फ़िल्म PS2

Ponniyin Selvan 2 In Hindi: सिनेमाघरों में 28 अप्रैल को PS2 रिलीज़ हुई थी. मणि रत्नम के निर्देशन में बनी PS2 ने दुनियाभर में 344 करोड़ का बिजनेस किया. रिलीज़ के बाद 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसको हिंदी में अब रिलीज़ किया गया है. फ़िल्म को हिंदी में देर से रिलीज़ करने पर लोगों ने नाराज़गी जताई है. अमेजन प्राइम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि फ़िल्म को हिंदी में रिलीज़ कर दिया गया है.

ऐश्वर्या राय का दमदार रोल

फ़िल्म को बड़े स्टार्स के साथ बड़े बजट में बनाया गया है. जिसमें विक्रम, कार्थी, तृषा के साथ ऐश्वर्या जैसे सितारे शामिल हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने रानी नंदिनी का किरदार निभाया है. जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया है. फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत लगी हैं. लेकिन पहले पार्ट के मुकाबले इस फ़िल्म को ऑडियंस का कम प्यार मिला है. लोगों का कहना है कि ये फ़िल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

PS2 का वर्ल्डवाइड बिज़नेस 

विक्रम स्टारर फिल्म ने दुनियाभर में 344 करोड़ का बिज़नेस किया है. रिलीज़ के बाद 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया. अब रानी 'नंदिनी' को देखने का हिंदी ऑडिएंस का इंतज़ार खत्म हो गया है, फिल्म को हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा चुका है. 

इंडिया में कितनी हुई कमाई?

पोन्नियिन सेल्वन-2 की कमाई की बात करें तो हिंदी में टोटल 16.24 करोड़ का बिजनेस किया था. अपनी ओरिजिनल भाषा तमिल में पीएस-2 ने टोटल 143 करोड़, तेलुगु में 13 करोड़ और मलयालम में टोटल 8 करोड़ की कमाई की थी. 

calender
23 June 2023, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो