Gadar 2 BO collection: दुनियाभर में गदर 2 ने मचाया हड़कंप, 500 करोड़ तक पहुंचा कलेक्शन

Gadar 2 BO collection: दुनियाभर में गदर 2 आते ही लोग जैसे इस फिल्म के दीवाने हो गए हैं हर किसी को यह फिल्म काफी बेहतरीन लग रही है. ऐसे में इस फिल्म का कलेक्शन 500 करोड़ तक पहुंच चुका है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • भारत में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म ‘गदर 2’ ने दुनियाभर में अपना जलवा दिखा रही है.

Gadar 2 BO collection: भारत में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म ‘गदर 2’ ने दुनियाभर में अपना जलवा दिखा रही है. हर कोई इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहा है. सनी देओल की यह गदर 2 लोगों को गदर 1 से अधिक पसंद आई है जिसे देखने के लिए फैंस हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. तारा सिंह को पूरी दुनिया ने पसंद किया है. आजकल बस गदर 2 के चर्चे ही सुनाई दे रहे हैं. दुनिया में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी 500 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है.

सनी देओल की गदर 2 रिलीज हुए दो हफ्तों से ज्यादा समय हो चुका है ऐसे में फिल्म ने भी कई करोड़ों की कमाई कर ली है. इस फिल्म को तीन हफ्ते होने वाले है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है.

फिल्म 600 करोड़ पार करने की सभावना

जानकारियों के मुताबिक गदर 2 ने 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. यह फिल्म 525.14 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. इसके साथ ही फिल्म का आने वाले दिनों में और भी कलेक्शन होने की संभावना है बहुत जल्द इस फिल्म का आंकड़ा 600 करोड़ के पार हो जायेगा.

'गदर 2' ने मचाई इंडिया में धूम

सभी के दिलों पर राज करने वाली इस फिल्म को रिलीज हुई करीब 13 दिन हो चुके हैं. इन 13 दिनों में गदर 2 भारत में 411.10 करोड़ कलेक्शन कर चुकी है. वहीं अब गदर 2 का टारगेट 500 करोड़ को पार करना है. इंडिया में गदर 2 ने काफी धूम मचा रखी है हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है. यदि जानकारों की माने तो गदर 2 को देखते हुए गदर 3 की भी बात सामने आई है. हालांकि गदर 3 की अभी कोई तैयारी नहीं की गई है.

calender
24 August 2023, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो