KBC 15 : जसकरण सिंह ने करोड़पति बनकर रचा इतिहास, बने लोगों के लिए प्रेरणा, लेकिन इस सवाल का नहीं दे पाए जवाब

KBC 15 : अमिताभ बच्चन के जरिए होस्ट किए जाने वाले क्विज बेस्ड शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ को उसका पहला करोड़पति मिल गया .

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मंगलवार 5 सितंबर यानी शिक्षक दिवस के खास मौके पर जसकरण सिंह लोगों के लिए प्रेरणा बन गए.

KBC 15 : मंगलवार 5 सितंबर यानी शिक्षक दिवस के खास मौके पर जसकरण सिंह लोगों के लिए प्रेरणा बन गए. इस खास दिवस पर उन्होनें इतिहास रच दिया. काफी मेहनत करने के बाद आखिकार जसकरण सिंह ने अपनी सफलता हासिल की. इतना ही नही कौन बनेगा करोड़पति के सारे सवालों के जवाब देकर वह भारत में रहने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणा बन गए हैं. छोटे शहर से आने वाले जसकरण सिंह ने पहले करोड़पति बन रिकॉर्ड दर्ज किया. 

जसकरण सिंह बने लोगों के लिए प्रेरणा

आपको बता दें कि जसकरण सिंह की उम्र महज 23 वर्ष की है. इस कामयाबी को हासिल करने के लिए वह करोड़ो युवाओं के लिए प्रेरणा बन गए हैं. जसकरण सिंह ने बताया है कि वह अपने माता-पिता और परिवार के सदस्यों को एक बड़े शहर में बसाना चाहते हैं.

  मिला 1 करोड़ का चेक

उन्होंने अपने दृढ़ इरादों वाले स्वभाव से सबका दिल जीत लिया. 15 वें सवाल का सही जवाब देने के बाद जब बिग बी ने जसकरण सिंह को एक करोड़ रुपए का चेक दिया  तो वह खुशी से झूम उठे. इसके साथ ही जसकरण सिंह ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से कहा कि वह उन क्षेत्रों का दौरा करना चाहते हैं, जहां पर उन्होंने स्कूली छात्र रहते हुए पढ़ाई की थी. 

जसकरण सिंह का पालन-पोषण बड़ी की कठिनाइयों के साथ हुआ है और उन्होंने बताया कि वह किस तरह से एक साधारण पृष्ठभूमि से आते थे. श्री सिंह और अमिताभ बच्चन की दिल छू लेने वाली बातचीत ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा. इसके साथ ही प्रशंसकों ने उनके शांत स्वभाव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह एक करोड़ रुपए जीतने के हकदार हैं. इसके अलावा केबीसी 2023 होस्ट के साथ बातचीज के दौरान अपनी यूपीएससी और केबीसी की तैयारियों के बारे में भी बात की .

calender
06 September 2023, 07:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो