Boney Kapoor: शादी से पहले प्रेग्नेंट थी श्रीदेवी, बोनी कपूर ने किया कई सालों बाद खुलासा

Boney Kapoor: बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान वर्षों पुरानी बातों का खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि शादी से पहले श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कई सालों पुरानी बातों को खुलासा किया है.

Boney Kapoor: बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कई सालों पुरानी बातों को खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने अपनी धार्मिक मान्यताओं के बारे में भी कई बातें कही हैं. बोनी कपूर ने बताया है कि अपनी धार्मिक पहचान से कतराते नहीं हैं, न ही उनके परिवार में से कोई ऐसा करता है. चाहे वह श्रीदेवी हों, चाहे वह सुनीता हों, या फिर मैं हूं, या मेरी बेटी जान्हवी, हम सभी धार्मिक हैं, आगे कहा है कि मेरी पत्नी श्रीदेवी अपने हर जन्मदिन के खास मौके पर पैदल चलकर तिरुपति जाती थीं. जब मुझे कोई दिक्कत होती थी तो वह सिद्धिनियानक तक पैंदल नंगे पैर सफर करती थीं.

मंदिर में की शादी

बोनी कपूर ने बताया कि श्रीदेवी के साथ उन्होंने एक मंदिर में शादी की थी,  रोहन दुआ ने बोनी कपूर की शादी को लेकर सवाल पूछे. इस पर फिल्म निर्माता ने कहा, मेरी दूसरी शादी, श्री के साथ 1996 में शिरडी में हुई थी. हमने 2 जून को शादी एक मंदिर में की थी, मंदिर के पास के इलाके में हमने वहां पर एक रात बिताई.

जनवरी में जब उनकी गर्भावस्था देखी गई तो हमें अपनी शादी को सार्वजनिक करना पड़ा. यही वजह है कि कई लोग मानते हैं कि श्रीदेवी शादी से पहले गर्भवती हो गई थी जबकि ऐसा नहीं था लोगों ने इस बात को लेकर काफी अफवाह उड़ाईं.

श्रीदेवी से की दूसरी शादी 

बोनी कपूर और श्रीदेवी 1996 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया जिसमें सबसे बड़ी बेटी का नाम जान्हवी कपूर रखा और छोटी बेटी का नाम खुशी कपूर रखा गया. आपको बता दें कि बोनी कपूर पहले से ही शादी शुदा थे उन्होंने श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी की थी.

calender
03 October 2023, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो