Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में सारा अली ने किया शानदार डेब्यू, रेड कार्पेट पर ब्राइडल लुक से लूटी महफिल

 Sara Ali Khan Cannes 2023: मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा में कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। इस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सितारों ने अपना जलवा दिखाया है। पहले दिन सारा अली खान ने शानदार डेब्यू किया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sara Ali khan,Cannes Film Festival 2023: 76 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है। मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा में रेड कारपेट पर सितारों ने अपने शानदार जल्वा दिखाया। इस दौरान हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखया। पहले दिन कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर  सारा अली खान ने अपने शानदार ब्राइडल लुक से महफिल की सारी लाइम लूट ली। सारा का देशी लूक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उनके लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सारा ने देशी लुक में किया डेब्यू 

विदेश में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट पर  सारा अली खान ने भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस अवसर पर सारा ने अबू जानी का डिजाइन किया हुआ बेहद ही खूबसूरत लंहगा पहना था। आईवरी क्रीम कलर के लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस लहंगे के साथ सारा ने कानों में मैचिंग इयररिंग्स और हाथ में डायमंड का ब्रेसलेट पहना हुआ था। एक्ट्रेस का ये देशी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस भर-भर के प्यार लूट रहे है। 

सारा अली की देशी लूक की हो रही खूब तारीफ

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कारपेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स सारा अली के देशी लूक की खूब तारीफ कर रहे है। कई यूजर्स ने सारा अली के कान्स फिल्म फेस्टिवल की तस्वीर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा है, सारा ने हमारे देश की सांस्कृतिक को रिप्रेजेंट किया है। तो वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, बॉलीवुड का बेस्ट लूक।

आपको बता दें कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल 16-27 मई तक आयोजित किया गया है जिसमें हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई दिग्गज  हस्तियां शामिल होगीं।  

calender
17 May 2023, 11:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो