Rakhi Sawant को पति आदिल से जान का खतरा, कहा- जेल में रहकर मुझे मारने की योजना बना रहा आदिल

Rakhi Sawant: राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर चर्चे में आ गई है। इस बार राखी सावंत ने सोशलमीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ये कहती हुई नजर आ रही है कि आदिल जेल में बैठे-बैठे उन्हें जान से मारने की प्लानिंग कर रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

राखी सावंत हमेशा किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। इन दिनों एकेडमी के काम के चलते एक्ट्रेस  दुबई में है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। रोजाना अपने फैंस के बीच नई-नई वीडियो शेयर करते रहती है। इस  बीच एक बार फिर राखी सावंत अपने लेटेस्ट वीडियो की वजह से सुर्खियों बटोर रही है। इस वीडियो में राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर जान से मारने का आरोप लगाया है।

राखी सावंत को आदिल दुर्रानी जान से मारना चाहते है?

सोशल मीडिया पर राखी सावंत ने अपना एक नया वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में वह अपने पति आदिल खान पर  जान से मारने का आरोप लगते हुए नजर आ रही है। राखी सावंत कह रही है कि आदिल जेल में बैठे-बैठे उन्हें जान से मारने का प्लान बना रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि आदिल जेल के अंदर उनकी हत्या करने का सारा इंतजाम भी कर लिया है। ऐसे में एक्ट्रेस अपने दुशमनों से बचने के लिए दुआ भी पढ़ रही है।

इस वीडियो में राखी सावंत आगे कहती है कि, दोस्तों मैं अपने दुशमनों से बचने के लिए एक दुआ पढ़ रही हूं, मेरी जान धोखे में है, अभी-अभी पता चला है कि आदिल मुझे मारने की प्लानिंग कर रहा है। कुरान में आयात है तो मैं पढ़ती हूं।

देखें वीडियो

मुश्किल में राखी सावंत का भाई

राखी सावंत पर दुखों का पहाड़ फिर से टूट पड़ा है। बीते दिनों खबर आई थी कि राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को ओशिवारा पुलिस ने चेक बाउंस के मामले में अरेस्ट किया है। 7 मई को राकेश की गिरफ्तारी की गई थी जिसके बाद 8 मई को कोर्ट के सामने पेशी हुई थी। फिलहाल उन्हें 22 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि इस मामले में राखी सावंत ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है।  

calender
16 May 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो