RARKPK Collection Day 6: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जादू बरक़रार, 60 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया है. जिसपर फिल्म के मेकर्स ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • फिल्म ने छठे दिन (बुधवार) को 6.90 करोड़ की कमाई की है

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Collection: पिछले हफ्ते 28 जुलाई को रिलीज़ हुई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का जादू अभी भी बरकरार है. फिल्म की धमाकेदार शुरुआत के बाद अब कमाई में थोड़ी गिरावट आनी शुरु हुई है. अब तक भारत में इस फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है. बात करते हैं रिलीज़ के 6ठे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की.

छठे दिन का कलेक्शन?

RARKPK   में एक बार फिर से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. लोगों का कहना है कि करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ धमाकेदार वापसी की है. फिल्म ने मंगलवार को 7.30 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के रिलीज़ के छठे दिन के कलेक्शन के आंकड़े आए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने छठे दिन (बुधवार) 6.90 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की टोटल कमाई 67.12 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है.

भारत में पहुंचेगी 100 करोड़ के क्लब में?

फिल्म अब तक 67 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. जिसके साथ ही अभी 100 के आंकड़े तक पहुंचने में समय लग सकता है. उम्मीद ये लगाई जा रही है कि इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में फिर से तेज़ी आ सकती है. जिससे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के चांस बढ़ सकते हैं. 
वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के पार पहुंची फिल्म की कमाई

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को 28 जुलाई को रिलीज़ किया गया. जिसके बाद अब तक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया है. फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर करण जौहर ने खुशी जताते हुए सभी का धन्यवाद किया.

आपको बता दें कि फिल्म एक फैमिली ड्रामा है. जिसके ज़रिए करण ने कई सामाजिक मुद्दों को सामने लाने की कोशिश की है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को खास बनाया जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी ने. फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन रॉकी के दादा और दादी का रोल निभाया है. वहीं, शबाना आज़मी ने रानी की दादी का किरदार निभाया है. 


 

calender
03 August 2023, 07:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो