एकनाथ शिंदे ने 'लॉरेंस बिश्नोई को खत्म' करने की खाई कसम, सलमान खान से की मुलाकात

Salman Khan: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को सलमान खान से मुलाकात की और अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की कसम खाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Salman Khan: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की और रविवार सुबह मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर दो लोगों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया. बैठक के बाद, एकनाथ शिंदे ने भी मुंबई में गिरोह हिंसा के खिलाफ एक कड़ा बयान जारी किया और "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की कसम खाई है. 

''बिश्नोई गैंग को कर देंगे खत्म''

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ''मुंबई में कोई गैंग नहीं है, अंडरवर्ल्ड की मुंबई में कोई जगह नहीं है. ये महाराष्ट्र है, ये मुंबई है. एकनाथ शिंदे ने संवाददाताओं से कहा, हम इस (लॉरेंस) बिश्नोई (गिरोह) को खत्म कर देंगे ताकि कोई ऐसा करने की हिम्मत न कर सके. उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

शिंदे ने कहा, "मैंने सलमान खान को आश्वासन दिया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है और उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है. सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि कोई भी मुंबई में ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे."

सलमान के घर पर हुआ था हमला

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने कई राउंड फायरिंग की. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स को सलमान खान के घर की ओर फायरिंग करते देखा गया. 

पुलिस के अनुसार, पीछे बैठे व्यक्ति ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं - जिनमें से एक दीवार पर और दूसरी खान के आवास की गैलरी में लगी. मुंबई पुलिस ने घटना के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया जिनका में एक विक्की गुप्ता (24) और दूसरा सागर पाल (21) है. 

calender
17 April 2024, 09:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो