मुख्तार अंसारी की मौत मामले में परिवार ले सकता है बड़ा एक्शन, उमर अंसारी जल्द कर सकते हैं हाईकोर्ट का रुख

Mukhtar Ansari Death Case: मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने अपने पिता के मौत के मामले में प्रयागराज पहुंचकर वकीलों से राय ली है. उमर ने अपने वकील उपेंद्र उपाध्याय से कानूनी राय ली है.

JBT Desk
JBT Desk

Mukhtar Ansari Death Case: उत्तर प्रदेश का माफिया मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर परिवार बड़ी कार्रवाई करने की योजना बना रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकती है. माफिया की मौत की जांच को लेकर परिवार हाईकोर्ट से अर्जी लगाने की तैयारी में है क्योंकि उनका मानना है कि, जेल में उन्हें स्लो पॉइजन दिया जा रहा था इसी वजह से उनकी मौत हुई है.

इसी मामले में मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी अपने पारिवारिक वकील से प्रयागराज में मुलाकात किए और उनसे कार्रवाई के लिए कानूनी राय भी ली.

जल्द याचिका दायर कर सकते हैं उमर अंसारी

उमर अंसार ने हाईकोर्ट के आईडेंटिफिकेशन सेंटर में फोटो भी खिंचवाई है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही अपने पिता की मौत की जांच के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि उमर अंसारी अपने पिता के साथ किए आखिरी बातचीत का ऑडियो भी सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश कर सकते हैं. मुख्तार की मौत को लेकर परिवार को अंशाका है कि उन्हें जहर देके मारा गया है.  एक से दो दिन में उमर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपने पिता मुख्तार अंसारी की मौत की जांच के लिए अर्जी दाखिल कर सकते हैं.

बता दें कि, मुख्तार अंसारी को मौत से पहले दो बार तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पहली बार उसे बांदा जेल से बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था जहां उसका इलाज किया गया और वापस जेल भेज दिया गया. लेकिन दो दिन बाद ही मुख्तार को हार्ट अटैक की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज लाया गया. यही पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

calender
17 April 2024, 07:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो