Fukrey 3 Trailer: 'फुकरे - 3' के साथ अपनी पलटन लेकर आ रहे हैं हन्नी भाई और चूचा, जानें फिल्म रीलीज डेट

Fukrey 3 Release Date: अभी हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया था जिसके साथ - साथ फिल्म रिलीज होने की डेट का भी ऐलान कर दिया. जिसके बाद अब फिल्म - फुकरे - 3 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जो 5 सितंबर 2023 को हुआ है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Fukrey 3 Release Date: बॉलीवुड फिल्म फुकरे का पहला और दूसरा भाग तो आपने देखा ही होगा. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की मल्टी स्टारर यह फिल्म के आज सभी लोग फैन हैं. लेकिन आपके लिए इस फिल्म को लेकर एक सरप्राइज है वह है कि अब बहुत ही जल्द इसका तीसरा भाग रिलीज होने जा रहा है. 

अभी हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया था जिसके साथ - साथ फिल्म रिलीज होने की डेट का भी ऐलान कर दिया. जिसके बाद अब फिल्म - फुकरे - 3 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जो 5 सितंबर 2023 को हुआ है. फिल्म का ट्रेलर रीलीज होने के बाद लोगों में इसको देखने की काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. जब ट्रेलर ही इतनी मजेदार है तो सोचो फिल्म क्या धमाल करने वाली है. 

जानें कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

2 मिनट और 51 सेकेंड के इस ट्रेलर को देख ऐसा लगता है कि यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरेगी. ट्रेलर कुछ इस प्रकार है कि यह आपको 10 साल पीछे 'फुकरे' की यादों में ले जाएगी. इसकी शुरुआत वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट यानी हम सबके फेवरेट चूचा और हन्नी भाई से होती है. जो अब भी स्कूल में ही हैं जिसकी वजह है उनका लगातार फेल होना. 

इसके बाद उनकी लाइफ में भोली नाम का बॉम्ब फूटता है जिसकी वजह से कहानी एक नया मोड़ ले लेती है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अपनी कॉमेडी एक छाप छोड़ देते हैं. एक के एक कॉमेडी सीन और धमाके आपको हंसाएगी भी और कहानी देख आपको प्रभावित भी करेगी. ट्रेलर देख कर यह तो साफ है कि पहले और दूसरे भाग की तरह ही यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाका करके जाएगी. 

इन सालों में हुई थी फिल्म रिलीज


 
बता दें कि फुकरे साल - 2013 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद उसका दूसरा भाग - फुकरे रिचर्न्स साल 2017 में रिलीज हुई. हालांकि फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की लेकिन लोगों के दिलों में अपनी एक जगह बना ली और अब 5 साल के बाद इसका तीसरा भाग रिलीज होने जा रहा है. हालांकि इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के ब्वॉयफ्रेंड यानी अली फजल नजर नहीं आएंगे. फिल्म रीलीज होने की डेट की बात करें तो यह 28 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

calender
06 September 2023, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो