Gadar 2: गदर-2 की थिएटर में मची दहाड़, बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई, पठान को दे रही टक्कर

Gadar 2 Box Office Collection: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फैंस के लिए गदर-2 रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस बंपर कमाई की.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: एक बार फिर से थिएटरों में गदर-2 की दहाड़ मची हुई है. पहले ही दिन गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है. 22 साल पहले आई गदर को लेकर लोगों में जो जुनून था आज भी वहीं जोश देखने का मिल रहा है. सनी देओल स्टारर गदर-2 ने 22 साल बाद फिर से बॉक्स ऑफिस गदर मचाया हुआ है. फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है. 

पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. गदर-2 फिल्म पठान को टक्कर दे रही है. पठान के बाद गदर-2 इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. फिल्म को लेकर फैंस में जो क्रेज देखने को मिल रहा था, फिल्म उसी के मुताबिक कमाई भी कर रही है. शनिवार और रविवार को वीकेंड में फिल्म की और भी ज्यादा कमाई बढ़ सकती है. 

वहीं दूसरी तरफ ओएमजी-2 ने पहले दिन लगभग 10 करोड़ रूपये की कमाई की है. इसके अलावा सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ने दो दिनों के भीतर लगभग 75 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की है.

साल की दूसरी बड़ी फिल्म

'गदर-2' पठान के बाद पहले दिन की कमाई के मामले में इस साल की दूसरी फिल्म बन गई है. किंग खान की 'पठान' ने पहले दिन 55 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ कमाई की थी. वहीं सनी देओल की 'गदर-2' ने पहले दिन 40 करोड़ का बंपर कलेक्शन कर लिया है. इसके बाद ये इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग फिल्म है.

गदर 2 कैसी है?

गदर-2 एक पिता और बेटे के इमोशन को दिखाती है. इस बार सनी देओल 'हैंडपंप' नहीं उखाड़ते है, बस उसकी तरफ देखने से ही पाकिस्तानी दुश्मनों के पसीने छूटने लगते है और वो भाग खड़े होते है. गदर एक प्रेम कहानी थी जिसमें 1947 के बंटवारे के घटनाक्रम को दिखाया जाता है. जबकि गदर 2 बाप-बेटे के प्यार को दिखाती है. जो अपने पिता को ढूंढने के लिए पाकिस्तान तक पहुंच जाता है, लेकिन तारा भारत में ही होता है. लेकिन जब तारा सिंह (सनी) को पता चला है तो वो पाकिस्तान जाकर दुश्मनों की अच्छे से बैंड बजाता है.

calender
12 August 2023, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो