Gadar 2 Trailer Fans Reactions: 'पाजी तुस्सी हमारी जान हो...'सुनकर रो पड़े सनी देओल, फैंस बोले- आ रहा शेर

Gadar 2 Trailer Fans Reactions: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2 Trailer) का ट्रेलर रिलीज जैसे ही हुआ है वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gadar 2 Trailer Fans Reactions: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2 Trailer) का ट्रेलर रिलीज जैसे ही हुआ है वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वहीं ट्रेंलर लॉन्च इंवेंट में सनी अपनी देओल स्टार अमीषा पटेल के साथ बड़े ही अनोखे अंदाल में नजर आएं. जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यहां देखें दमदार ट्रेलर

इस बीच ट्रेलर में एक सनी देओल का ट्रेलर में एक डायलॉग वायरल हो रहा जिसमें सनी देओल कहते है कि "अगर पाकिस्तान के लोगों को दोबारा मौके मिले हिंदूस्तान में बसने का तो आधे का ज्यादा पाकिस्तान खाली हो जाएगा, कटोरा ले के घूमोंगे लेकिन भीख भी नहीं मिलेगी"

ट्रेलर लॉन्च के दौरान बीच इवेंट में एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसे सुनकर हर कोई इमोशनल हो गया तो वही सनी देओल रो पड़े. दरअसल गदर की रिलीज के 22 साल बाद पार्ट 2 रिलीज होने जा रहा हैं. ऐसे में ये पल ना सिर्फ फैंस बल्कि सनी देओल के लिए भी बेहद खास है. यही कारण है कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट में लोगों का प्यार देख सनी देओल के आंसू छलक पड़े.

जैसे ही सनी देओल स्टेज पर आए तो उनके फैंस ने बोलना शुरु कर दिया कि "पाजी तुसी हमारी जान हो, हिंदुस्तान जिंदाबाद... जिसके बाद एक्टर अपने चाहने वालों को थैंक्यू बोलते है और अचानक से उनकी आखों में आसू बने लगते है. फिर इस दौरान सनी देओल के ऑख का आसू पोंछे.

calender
27 July 2023, 01:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो