Manav kaul: फिल्म 'काई पो चे' से पहले छोड़ दिया था एक्टिंग, मानव कौल ने अब किया खुलासा

Manav kaul: अभिनेता मानव कौल अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, उन्होंने फिल्म "काई पो चे" मिलने से पहले अभिनय क्यों छोड़ दिया था. उनकी नई फिल्म ट्रायल पीरियड हाल ही में जीयो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • फिल्म काई पो चे से पहले एक्टिंग छोड़ चुके थे मानव कौल
  • ट्रायल पीरियड में 'किराए पर पिता' का किरदार निभा रहे हैं
  • इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं

Actor Manav Kaul: ऐसा कुछ भी नहीं है जो मानव कौल नहीं कर सकते. कई रोमांटिक और नकारात्मक भूमिकाएँ निभाने के बाद अभिनेता अब ट्रायल पीरियड में 'किराए पर पिता' का किरदार निभा रहे हैं. अलेया सेन के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक कॉमेडी में जेनेलिया देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं और यह जीयो सीनेमा पर स्ट्रीम हो रही है.

 मानव ने दिए कई शानदार प्रदर्शन

जब से मानव ने काई पो चे के साथ ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया है, तब से उन्होंने एक के बाद एक कई शानदार प्रदर्शन दिए हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान मानव कौल ने कहा कि वह काफी 'सहज' हैं और उनकी यात्रा 'धीमी और स्थिर' रही है. उन्होंने कहा कि वह हमेशा भविष्य के बारे में ज्यादा सोचे बिना अपने रास्ते में आने वाली  प्रोजेक्ट्स को चुन लेते हैं.

इिस दौरान उन्होंने कहा, “मैं इतने सारे काम करता हूं कि कई बार मैं अभिनय के लिए उपलब्ध नहीं हो पाता हूं. सौभाग्य से पिछले कुछ वर्षों में मुझे कुछ अच्छी भूमिकाएँ मिली हैं. लेकिन मैं अक्सर ब्रेक लेता हूं, लिखता हूं या मंच पर होता हूं. इस तरह मैं अपने जीवन को उन सभी चीजों में बांट देता हूं जो मुझे पसंद हैं."

फिल्मों में आने में लगा वक्त

जब आप मानव कौल के विकिपीडिया पेज को देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने जीवन में काफी देर से स्क्रीन पर अभिनय करना शुरू किया. हालांकि वह सालों तक थिएटर से जुड़े रहे, लेकिन सिनेमा की दुनिया में जगह बनाने में उन्हें वक्त लगा. इसके पीछे का राज खोलते हुए एक्टर ने कहा कि एक समय के बाद वह बोर हो गए थे. उन्होंने अभिनय छोड़ने और यात्रा करने का फैसला किया. जब उन्होंने देखा कि दुनिया बदल गई है और लोग प्रदर्शन का सम्मान कर रहे हैं, तभी उन्होंने वापसी करने का फैसला किया.

फिल्म काई पो चे के बाद सब कुछ बदला

“मुझे लगता है कि यह मेरी युवावस्था या अहंकार था और साथ ही उस तरह की फिल्में भी थीं जो मुझे मिल रही थीं. मैं सेट पर पूरी तरह से बोर हो गया था.' यह निश्चित रूप से दूसरों की तुलना में मेरे बारे में अधिक था. मैंने जाने का फैसला किया क्योंकि मैं जो कर रहा था उसका अनादर नहीं करना चाहता था. मैं हर चीज़ के लिए 'नहीं' कहूँगा. फिर काई पो चे मेरे पास आया और सब कुछ बदल गया.'' 

calender
26 July 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो