Gadar 2 Trailer: फिल्म गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च होने पर सनी देओल ने कहा दोनों तरफ प्यार है...

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल 22 साल बाद फिर से तारा सिंह बनकर लौटे आए हैं. इस बार उनका बेटा भी पाकिस्तान की फौज से लोहा लेगा

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Gadar 2 Trailer: फिल्म गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च होने पर सनी देओल ने कहा दोनों तरफ प्यार है...

Gadar 2 Trailer: गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल 22 साल बाद फिर से तारा सिंह बनकर लौटे आए हैं. इस बार उनका बेटा भी पाकिस्तान की फौज से लोहा लेगा. सीक्वल में सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपने यादगार किरदारों को दोहराया है, जिसमें अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी हैं.

गदर 2 का ट्रेलर

इस ट्रेलर की शुरुआत तारा और सकीना के बेटे जीते (उत्कर्ष) को पाकिस्तानी सेना के जनरल द्वारा प्रताड़ित किया जाता है. तारा दुखी सकीना से वादा करता है कि वह जीते को वापस ले आएगा. वह लाहौर जाता है और पाकिस्तानी सेना के सैनिकों को हथौड़े से पीटता है. जब तारा हैंडपंप को घूर रहा होता है तभी इस ट्रेलर का अंत हो जाता हैं.

सनी देओल ने कहा, "मैं गदर: एक प्रेम कथा के लिए प्रशंसकों के अटूट समर्थन के लिए उनका बहुत आभारी हूं, और मैं आश्वासन देता हूं कि गदर 2 दोगुना एक्शन, इमोशन और मनोरंजन प्रदान करेगा।"

'दोनों तरफ (भारत-पाकिस्तान) प्यार है'

अपनी फिल्म गदर 2 के ट्रेलर लॉन्च होने पर सनी देओल ने कहा, "दोनों तरफ (भारत-पाकिस्तान) प्यार है. यह राजनीतिक खेल है जो यह सारी नफरत पैदा करता है और आप इस फिल्म में भी वही देखेंगे." लोग नहीं चाहते कि हम आपस में लड़ें."

गदर 2 का ट्रेलर कारगिल विजय दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया, जिसमें अनिल शर्मा, सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल, सिमरत कौर, मिथुन, अलका याग्निक, जुबिन नौटियाल और आदित्य नारायण शामिल हुए.

calender
26 July 2023, 09:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो