Greater Noida: बाबा बागेश्वर दरबार में हुई मारपीट, बाउंसर ने श्रद्धालुओं को जड़े थप्पड़, घटना की वीडियो वायरल

Baba Bageshwar Darbar Viral Video: ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में इस समय श्रीमद् भागवत कथा की पाठ चल रही है. कथा के दूसरे दिन बाबा बागेश्वर के दरबार में मारपीट हो गई. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में श्रद्धालु और बाउंसर की हाथापाई देखने को मिल रही है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Greater Noida Viral Video: बाबा बागेश्वर इन दिनों ग्रेटर नोएडा के जैतपुर में अपना दरबार लगाए हुए हैं. इस दौरान श्रीमद् भागवत कथा पाठ का आयोजन किया गया है. कथा के दूसरे दिन पंडाल में श्रद्धालुओं से बाउंसर ने मारपीट की. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में बाउंसर श्रद्धालु को एक के बाद एक थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर बाबा बागेश्वर दरबार के इस घटना की वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बाउंसर की आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि जिस दौरान यह घटना घटी उस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी. लेकिन फिर बाउंसर के अंदर पुलिस की खौफ नहीं दिखी और श्रद्धालु की जमकर पिटाई  कर दी.

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- पूरे देश में होगी राम राज्य की स्थापना

ग्रेटर नोएडा के जैतपुर गांव में चल रही भागवत कथा के दूसरे दिन बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, "हिंदू के धर्म के ऊपर दुर्व्यवहार करने वाले की ठठरी और गठरी बांधनी होगी. बाबा ने अपने कथा के दौरान एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, "माथे पर तिलक लगाने पर स्कूल में विद्यार्थियों को जाने के लिए रोका गया, क्या पता आने वाले समय में फिर रामायण पढ़ने से भी रोका जाए. इसलिए लोगों को अब मुंह तोड़ जवाब देना होगा.

बाबा धीरेंद्र शास्त्री करेंगे धार्मिक पुस्तक का प्रकाशन-

बाबा ने  अपनी कथा के दौरान आगे कहा कि, भारत को अपने हाथों से फिसलने न दे, इसे विदेश न बनने दे. बल्कि अपनी सनातन संस्कृति को बढ़ावा दें. बाबा बागेश्वर सरकार ने ये भी  कहा कि वह एक ऐसी किताब लेकर आ रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद भारत का हर एक बच्चा एक लाख धर्म विरोधी लोगों के सामने ताल ठोक कर कह सकेगा कि सनातन धर्म आखिर है क्या?

यहां देखें मारपीट की वीडियो-

 





 

calender
12 July 2023, 11:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो