Deepak Tijori: अपनी पत्नी मानकर रह रहे थे किसी और की पत्नी के साथ, सच जानकर उड़ गए थे एक्टर के होश...

Deepak Tijori: दीपक तिजोरी की अदाकारी की चर्चा के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ की भी काफ़ी चर्चा रही थी. जब उनको ये पता चला कि वो जिसके साथ रह रहे हैं वो उनकी पत्नी ही नहीं है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • दीपक की पत्नी ने कर रखी थी एक और शादी.

Deepak Tijori: दीपक तिजोरी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन काम को लेकर जाने जाते हैं. दीपक ने बहुत सी सुपर हिट फिल्मों में दमदार अभिनय किया है. उनको मेन लीड के तौर पर तो कभी सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन कुछ फ़िल्में उन्होंने ऐसी की हैं जो उनके बिना पूरी नहीं मानी जा सकती है. दीपक उस दौर के बेहतरीन सपोर्टिंग एक्टर में से एक माने जाते थे. 

दीपक की पत्नी थी किसी और की वाइफ़ 

दीपक की वाइफ को शक था कि दीपक का कहीं पर अफेयर चल रहा है. इसी बीच दीपक की पत्नी ने उनको घर से जाने के लिए कह दिया था. जिसपर दीपन ने एक्शन लेते हुए अपने वकील से बात की. वकील ने जब उनकी पत्नी की जानकारियां इकट्ठा की तो उसमें पता चला कि उनकी पत्नी शिवानी ने दीपक के अलावा किसी और से भी शादी कर रखी थी. 

बिना तलाक लिए कर ली थी दूसरी शादी

शिवानी ने जब दीपक से शादी की थी तब उन्होंने अपने पहले पति से डिवोर्स नहीं लिया था. उस शख्स को तलाक दिए बिना ही इतने सालों तक वो दीपक के साथ रहीं. उससे साफ़ हो गया कि लीगली शिवानी तो कभी दीपक तिजोरी की पत्नी थी ही नहीं.

दीपक का फ़िल्मी सफ़र 

दीपक अब फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन उन्होंने पचास से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. दीपक की आमिर खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी. दीपक नशा, गुलाम, जो जीता वही सिकंदर जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. दीपक की बेटी समारा तिजोरी है. वो भी अपने फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. समारा एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर के तौर पर में काम करती हैं.

calender
07 July 2023, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो