Satyaprem Ki Katha Collection: 'सत्यप्रेम की कथा' की कितनी हुई कमाई, 100 करोड़ के क्लब में हो पाएगी शामिल?

Satya Prem Ki Katha BO Collection: 'सत्यप्रेम की कथा' की शुरुआत धमाकेदार हुई थी. लेकिन अब दिन ब दिन फ़िल्म की कमाई कम होती जा रही है. ऐसे में क्या फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी?

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 70 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है फ़िल्म.

Satyaprem Ki Katha BO Collection  Day 14:  29 जून को रिलीज़ हुई फ़िल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लोगों ने खूब पसंद किया. इस फ़िल्म में एक बार फिर से कार्तिक और कियारा की जोड़ी का जादू चला. दोनों की केमिस्ट्री को उनके फैन्स ने बहुत पसंद किया. लेकिन अब फिल्म की कमाई कम होती जा रही है. बाबजूद इसके फ़िल्म ने अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है. लेकिन क्या फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी?

14वें दिन कितनी कमाई की?

'सत्यप्रेम की कथा' एक लव स्टोरी बेस्ड फ़िल्म है. जिसमें कार्तिक 'सत्यप्रेम' और कियारा ने 'कथा' के किरदार में नज़र आये हैं. वैसे तो फ़िल्म अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर चुकी है. हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा'  ने 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म 14वें दिन की कमाई 1.25 करोड़ रुपये की ही है. इसी के साथ फ़िल्म की कुल कमाई 71.41 करोड़ रुपये हो गई है.

100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल?

'सत्यप्रेम की कथा' की शुरुआत एकदम धमाकेदार रही, लेकिन कुछ ही दिनों में फ़िल्म की कमाई कम होती गई. फ़िल्म की कुल कमाई  71.41 करोड़ रुपये हो गई है. लेकिन जिस रफ़्तार से की कमाई हो रही है, उस हिसाब से लग रहा है कि फ़िल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल होगा. फ़िल्म में 'कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया ने अहम रोल प्ले किया है. 

कार्तिक-कियारा की जोड़ी 

कार्तिक-कियारा की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नज़र आ चुकी है. साल 2022 में आई इस फ़िल्म में लोगो को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी. 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट फ़िल्म थी. दूसरी बार दोनों की जोड़ी 'सत्यप्रेम की कथा' में नज़र आई है.

calender
13 July 2023, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो