Ileana D'cruz Pregnancy: बिना शादी की मां बनेगी इलियाना डिक्रूज,सोशल मीडिया पर फैंस का आया रिएक्शन

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया है। इलियाना के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के सवाल पुछ रहे है जिस कारण इलियाना सुर्खियों में बनी हुई है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। बता दें किएक्ट्रेस के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। मंगलवार को इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है। हालांकि बिना शादी के मां बनने से एक्ट्रेस काफी ज्यादा ट्रोल भी होते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि इलियाना के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स बच्चे के पापा पर सवाल उठा रहे हैं।

 इलियाना ने सोशल मीडिया पर दी मां बनने की जानकारी

सोशल मीडिया पर आज यानी मंगलवार को इलियाना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद वह लाइमलाइट में बनी हुई है।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करके उसके साथ कैप्शन भी लिखा है। पहले तस्वीर में आप देख सकते है कि न्यू बॉर्न बेबी का बॉडिसूट है जिस पर लिखा है- 'अब एडवेंचर शुरू हो गया', वह दूसरे तस्वीर में एक पेंडेंट दिख रहा है जिसमें 'मम्मा' लिखा हुआहै। बता दें कि इलियाना के द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। यूजर्स एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाइयां दें रहे हैं। हालांकि इलियाना डिक्रूज ने अभी शादी नहीं रचाई है जिस कारण यूजर्स उनके बच्चे का पापा का नाम भी पुछ रहे हैं।

बिना शादी के मां बनने पर इलियाना हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

हिंदी सिनेमा की पॉपुलरएक्ट्रेस इलियाना  डिक्रूज इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चे में है। एक्ट्रेस बिना शादी के मां बनी है ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के सवाल पुछ रहे है। इलियाना द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए पोस्ट को पढ़ने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दें रहे है। एक यूज़र ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करके लिखा है- 'शादी कब हुई', वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है- 'बच्चे का पिता कौन है'।

क्या सच में इलियाना मां बनने वाली है

बता दें कि एक्ट्रेस द्वारा साझा किए तस्वीरों को देखने और पढ़ने के बाद साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस बच्चे से मिलने की खुशी जाहिर कर रही है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के द्वारा ये साफ नहीं किया है कि वह प्रेग्नेंट है या नहीं। लेकिन इलियाना द्वारा साझा किए गए तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स कायसा लगा रहे है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। 

calender
18 April 2023, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो