Mona Singh: जैसा कंटेंट हम देखना चाहते हैं... लाल सिंह चड्ढा की हीरोइन बोलीं- डिजिटल प्लेटफॉर्म ने मेरी आदत बिगाड़ दी

इंस्टाग्राम लाइव पर अपनी बात रखते हुए मोना सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में ज्यादातर एक्टर-एक्ट्रेस डिजीटल प्लेटफॉर्म की ओर इसलिए तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

Sachin
Sachin

Digital Content: लाल सिंह चड्ढा मूवी की हीरोइन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खुलकर अपनी बात रखते हुए कहा कि जब हमारे पास कई स्वतंत्र प्लेटफॉर्म हैं, तो किसी एक माध्यम तक खुद को सीमित करके क्यों रखना? उनकी यह बात अब इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही लोग इस पर अपनी सहमति भी जताते हुए दिखें रहे हैं.

कलाकार ज्यादातर डिजिटल प्लेटफॉर्म की बढ़ रहे हैं: मोना सिंह  

मंगलवार को इंस्टाग्राम लाइव पर अपनी बात रखते हुए मोना सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर इसलिए तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. क्योंकि जैसा कंटेंट हम देखना चाहते हैं, वैसा वहां पर उपलब्ध है. कलाकारों के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म एक बेहतरीन जगह है. यहां पर किसी को इंतजार करना नहीं पड़ता है कि कोई खास एपिसोड कल आने वाला है. तब तक इसकी प्रतीक्षा कीजिए. समय की कोई पाबंदी नहीं है. 

एक्ट्रेस बोलीं- मैंने कई सालों से टीवी शोज में काम नहीं किया है

एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने पिछले सात-आठ वर्षों से कोई टीवी शोज में काम नहीं किया है, मैं सोच ही नहीं पा रही हूं कि अब कोई एक किरदार मैं वर्षों तक कैसे निभा पाऊंगी. डिजीटल प्लेटफॉर्म ने मुझे बिगाड़ दिया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक प्रोजेक्ट खत्म करने के बाद हम तुरंत दूसरे काम के लिए निकल पड़ते हैं. 

मोना सिंह इन दिनों मुंबई में छुट्टी मना रही हैं

फिल्मी दुनिया से हटकर मोना ने कहा कि फिलहाल मैं दो-तीन महीनों की छुट्टी लेकर अपने मुंबई घूमने के लिए आई हूं. इसके बाद वह फिर से काम के सिलसिले में भोपाल रवाना हो जाएंगी.  जहां वह पान पर्दा जर्दा वेब सीरीज की बाकी की बची शूटिंग को पूरा करेगी. 

calender
22 November 2023, 07:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो