Salaar Box Office Collection Day 17: सालार ने तीसरे संडे की धुआंधार कमाई, जानें फिल्म के 17वें दिन का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 17: प्रभास की फिल्म सालार एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई कर रही है. फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में काफी कमाई कर रही है. ‘सालार’ की कमाई में तीसरे संडे भी कमाई में उछाल देखने को मिला.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Collection Day 17:  प्रभास की फिल्म स्टारर ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ फिल्म के रिलीज होने के तीन हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. इस फिल्म का क्रेज अब भी दर्शकों में दिख रहा है और इसी के साथ इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ देखने को मिल है. जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे रविवार को यानी 17वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया.

 17वें दिन का कलेक्शन

एक्शन से भरी फिल्म 'सालार' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. प्रभास के एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है.  वही पृथ्वीराज सुकुमारन की दमदार फिल्मों ने दर्शकों को भी काफी प्रभावित किया है. इस मूवी को स्क्रीन पर देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों की जबरदस्त भीड़ है और ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कमाई कर रही है. 


90.7 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म की कमाई की बात करें तो 'सालार' ने रिलीज से पहले हफ्ते में 308 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म ने 70.1 करोड़ की कमाई की. तीसरे शुक्रवार को फिल्म ने 3.65 करोड़ का कलेक्शन किया और तीसरे शनिवार को 'सालार' की कमाई में 49.32 करोड़ का उछाल आया और 5.45 करोड़ का कलेक्शन किया.  17वें दिन की फिल्म की रिलीज के तीसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे रविवार को 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘सालार’ की रिलीज के 17 दिनों का कुल कलेक्शन अब 392.64 करोड़ रुपये  कर लिया है. 

फिल्म ने दुनियाभर में कितनी की कमाई?

'सालार' का जादू  दुनियाभर में चल रहा है और ये वर्ल्डवाइड काफी अच्छी कमाई करी है. ट्रेड एनालिस्ट समूहिला विजबालन 'सालार' के वैश्विक कमाई के आंकड़े साझा किए गए हैं.  इसके मुताबिक फिल्म सालार ने रिलीज के 16 दिनों में 677.37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था वहीं 17वें दिन ‘सालार’ 680 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इसके साथ ही फिल्म सालार 700 करोड़ का आंकड़ा छूने से कुछ ही दूर रह गई है.
 

calender
08 January 2024, 08:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो