Salaar Box Office Collection Day 15: ‘सालार’ की बॉक्स ऑफिस पर गिरी कमाई, जानें 15वें दिन का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 15: प्रभास की फिल्म सालार ने सिनेमाघरों में जमकर कमाई की थी. इसके साथ ही फिल्म की जमकर तारीफ हुई थी. साल 2024 के शुरू से ही फिल्म की कमाई घटने लगी है. रिलीज के 15वें दिन भी ‘सालार’ ने काफी कम कलेक्शन किया है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Collection Day 15: प्रभास की 'सालार' के सिनेमाघरों में काफी कमाई कर रही हैं. फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों को जोरदार रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ इस फिल्म ने दमदार कमाई की और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए है. ये फिल्म अब अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर ये कम कमाई भी करने लगी है। 'सालाार' की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है.  चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

15वें दिन की कमाई 

एक्शन-क्राइम थीम 'सालार' ने 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, साथ ही 'दमसी' की थी और इसी के साथ इस फिल्म ने साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इसके बाद फिल्म ने सुपरस्टार में गरदा उडान और अच्छा बिजनेस किया. फिल्म की कमाई की बात करें तो 'सालारा' ने अपने पहले हफ्ते में 308 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई 70.1 करोड़ रुपये रही है.

 फिल्म 'सालार' की रिलीज के तीसरे शुक्रवार यानी 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के 15वें दिन 3.50 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ‘सालार’ की 15दिनों की कुल कमाई अब 381.60 करोड़ रुपये हो गई है.

 दुनियाभर में कितनी की कमाई

सालार को दुनियाभर में लोग पसंद कर रहे है. फिल्म वर्ल्डवाइड में काफी अच्छी कमाई कर रही है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट विजय ने सालार की ग्लोबली कमाई के आंकड़े शेयर किये. इसके मुताबिक बताया गया की रिलीज के 14 दिनों में 659.69 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. और इसके साथ ही 15वें दिन इस फिल्म के 675 करोड़ से ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड नही तोड़ पाई

'सालार' को बेशक दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और शानदार कमाई भी की है लेकिन ये फिल्म प्रभास का ही 'बाहुल 2' का रिकॉर्ड नहीं टूट पाया है. 'सालार' जहां 15वें दिन में 3.50 करोड़ की कमाई की है वहीं बाहुवली ने 15 वें दिन 10.5 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में सालार की बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई होती दिखाई दे रही है.

calender
06 January 2024, 09:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो