Salaar Box Office Collection Day 19: ‘सालार’ की बॉक्स ऑफिस पर थमी कमाई, जानें 19वें दिन का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 19: प्रभास की फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म के रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लेकिन सालार के रिलीज के 19वें हफ्ते पर कमाई कम हो गई है, आईये जानते है फिल्म सालार के रिलीज के 19वें दिन कितना कलेक्शन किया है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Collection Day 19: प्रभास स्टारर ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की है. प्रभास की क्राइम थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. ‘सालार’ के क्रेज का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज के पहले दिन फिल्म को देखन के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लाईन लग गई थी और इसी के साथ फिल्म सालार ने 90 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर इतिहास रच दिया था. साथ ही ये फिल्म 2023 की सबसे हिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज कर लिया है. बता दें फिल्म के रिलीज के 19वें दिन फिल्म की कमाई कम हो गई है. आईये जानते है सालार ने रिलीज के 19वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है. 

19वें दिन कितने करोड़ की कमाई की

प्रभास की सालार तमिल तेलुगु सहित हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी. फिल्म को साउथ के साथ नॉर्थ में भी ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म सालार ने हिंदी भाषा में शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया. साथ ही जमकर कमाई की. फिल्म ने 90 करोड़ से ज्यादा की साथ खाता खोल दिया. साथ ही फिल्म को पगले हफ्ते की कमाई 308 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 70.1 करोड़ रुपये रहा.

इसी के साथ फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते  ‘सालार’ की कमाई लगातार घट रही है. तीसरे फ्राइडे ‘सालार’ ने 5.45 करोड़ तो तीसरे शनिवार 5.45 करोड़, तीसरे रविवार 6.05 करोड़ और तीसरे शनिवार फिल्म ने 2.4 करोड़ की कमाई की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने रिलीज के 19वें दिन यानी तीसरे मंगलवार को 2.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ ‘सालार’ की 19 दिनों की कुल कमाई अब 397.80 करोड़ रुपये हो गई है.

 दुनिया भर में कितनी की कमाई

'सालार' का क्रेज़ देश ही नहीं दुनियाभर में है. इस फिल्म ने अमेरिका में जबरदस्त कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के 18 दिनों की कमाई के वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. फिल्म ने 18 दिनों में 694.32 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और इसी के साथ सुपरस्टार सनी स्टार्स की गदर 2 को वर्ल्ड वाइड मात दे दी है। वहीं अब ये फिल्म दुनिया में 700 करोड़ से ज्यादा दूर रह गई है। उम्मीद है कि इस हफ्ते 'सालार' ये मैल स्टोन पार कर लेगी.

calender
10 January 2024, 09:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो