Surbhi Jyoti Wedding: क्या 'कुबूल है' की 'जोया' बनेगी दुल्हनिया, जानें किस एक्टर संग रचा सकती हैं शादी

Surbhi Jyoti Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. वह अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गई हैं. शादी की खबरों के बीच एक्ट्रेस की करीबी दोस्त ने कपल की वेडिंग पर बात की है. जानिए इस बारे में.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Surbhi Jyoti Wedding: टीवी सिरीयल 'कुबूल है' की मशहूर एक्टर जोया उर्फ सुरभि ज्योति ने काफी कम समय में ही अपनी अलग पहचान बना ली है.पंजाबी फिल्मों से शुरूआत कर के हिंदी टीवी शोज में लोगों का पसंद बन गई थी. काम के अलावा सुरभि अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं.  पहले उनका नाम पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के साथ जुड़ा. अब अभिनेत्री की शादी की चर्चा की जा रही है. 

सुरभि ज्योति बनने वाली हैं दुल्हनिया?

एक लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरभि ज्योति जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उनके होने वाले पति सुमित सूरी (Sumit Suri)  पेशे से बिजनेसमैन होने के साथ-साथ एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. सुरभि, सुमित को कुछ सालों से डेट कर रही हैं, लेकिन वो सुमित के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें कम  पोस्ट करती हैं.

कहा जा रहा है की सुरभि और सुमित ने अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है.  6 या 7 मार्च को एक ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं. इसके आलावा ये भी कहा गया है कि शादी की तैयारीयां भी शुरू कर दी गई है. शादी उत्तर भारतीय रीति-रिवाज से होगी.  शादी में सिर्फ परिवार और दोस्त शामिल होंगे.

मार्च में नहीं होगी सुरभि की शादी

सुरभि ज्योति की शादी की अफवाहों के बीच अब एक करीबी दोस्त ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. सुरभि ज्योति दुल्हनिया बनीं तैयारी कर रही हैं लेकिन मार्च में नही. साथ ही ये भी कहा की मार्च के पहले हफ्ते में नही होगी शादी. अभी शादी की सिर्फ बात चल रही है. फाइनल करने में थोड़ा वक्त लगेगा.
 

calender
06 January 2024, 09:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो