लग्जरी गाड़ी को छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती नजर आई आमिर खान की लाडली बेटी ईरा

Ira khan traveling in Ato rickshaw: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की तरह उनकी बेटी ईरा का भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, ईरा की लेटेस्ट पोस्ट देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। हाल ही में ईरा को मुंबई के ऑटो रिक्शा की सवारी का आनंद लेते हुए देखा गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ira khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड  ईरा खान पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है। पिछले साल ईरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हाल ही में ईरा खान को ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए देखा गया जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

ईरा खान आमिर खान की बेटी है जो एक लग्जरी लाइफ को इन्जॉय करती है लेकिन इन दिनों आमिर खान की लाडली अपनी लग्जरी लाइफ को छोड़कर चिलचिलाती धूप में ऑटो की सवारी का आनंद ले रही है।

लग्जरीकार को छोड़ ईरा ने की ऑटो की सवारी -

सोशलमीडिया प्लेटफॉर्म  के इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर, विरल भयानी ने ईरा खान का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है,इस वीडियो में ईरा अपने दोस्तों के साथ ऑटो की सवारी करते हुए नजर आ रही है। हालांकि, वह कहां जा रही है और क्यों जा रही है इसकी फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है।

ईरा खान क्या करती है -

आपको बता दें कि ईरा खान थिएटर डायरेक्टर है, उन्होंने Medea  नाम का प्ले डायरेक्ट किया था जो साल 2019 में रिलीज हुआ था। इसमें क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच ने एक्टिंग किया था। ईरा एक्टिंग से काफी दूर है लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। 18 नवंबर 2022 को ईरा ने जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे से सगाई की थी।  

calender
29 May 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो