Leo Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर मचाई 'लियो' ने तबाही, पहले ही दिन तोड़े जवान के रिकॉर्ड?

Leo Box Office Collection Day 1: थलापति विजय की फिल्म लियो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Leo Box Office Collection Day 1: कई विवादों का हिस्सा रहने के बाद आखिरकार थलापति विजय की फिल्म लियो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लियो का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहने वाला है. बॉक्स ऑफिस के शुरुआती रुझान सामने आ गए हैं. विजय की लियो ने पहले ही दिन शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसके साथ ही लियो ने रजनीकांत की जेलर को भी पीछे छोड़ दिया है.

पहले दिन का कलेक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय की लियो भारत में पहले दिन 68 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर सकती है. वहीं यह फिल्म भारत में सभी भाषाओं में करीब 80 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक, लियो पहले दिन तमिलनाडु में करीब 32 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है.

इसके अलावा फिल्म केरल में करीब 12.50 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. वहीं, कर्नाटक में फिल्म करीब 14.50 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन कर सकती है. लियो के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म करीब 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.

लियो ने तोड़ा जवान और जेलर का रिकॉर्ड!

विजय की यह फिल्म पहले दिन की कमाई में शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. जवान ने पहले दिन दुनियाभर में 129 करोड़ रुपये की कमाई की थी. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, लियो दुनिया भर में 145 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है.

वहीं, इसी साल अगस्त में रजनीकांत की फिल्म जेलर ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. विजय की लियो ने पहले दिन ही एडवांस बुकिंग से 46.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. 

लियो की बात करें तो इसमें विजय के साथ संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

calender
19 October 2023, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो