गुड्डू भईया के घर आएगा नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जल्द पेरेंट्सबनने वाले है , ये जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. जिसके बाद कई सेलेब्स ने दोनों को बधाई दी है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने सोशल मीडिया पर आने वाले नन्हा बच्चे को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर खुशियों ने दस्तक दे दी है. अली फजल और ऋचा ने आज सोशल मीडिया पर कंबाइंड पोस्ट करके कुछ अनोखे अंदाज में गुड न्यूज लोगों से शेयर की है. 

ऋचा और अली की शादी

23 सितंबर, 2022 को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी रचाई थी. इनका वेडिंग फंक्शन मुंबई, दिल्ली और लखनऊ समेत तीन शहरों में हुआ था. वहीं पिछले साल ही दोनों ने अपनी शादी का सालगिराह सेलिब्रेट की थी.  वहीं, अब कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को तैयार है.

इस तरह दी गुड न्यूज 

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज को लेकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है. दोनों ने पोस्ट में दो तस्वीरें शेयर की है. पहले फोटो में लिखा है '1+1= 3' वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों एक- दूसरे को देख रहे हैं और पोस्ट के साइड में  प्रेगनेंसीका इमोजी बना हुआ है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, "एक छोटी दिल की धड़कन, हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है"

दोनों को मिली ढेरों बधाइयां

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने गुड न्यूज शेयर की जिसके बाद लोगों ने कई सारी बधाई दी है. पोस्ट पर कई बॉलीवुड स्टार्स में रिएक्ट करने वालों में आजाद, सैयामी खेर, करिश्मा तन्ना, काल्कि कोचलिन, सुशांत दिवगीकर और आकृति कक्कड़ समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है.

calender
09 February 2024, 03:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो