'मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है': नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह का मानना है कि मुसलमानों से नफरत करना आजकल का फैशन बन गया है। यहां तक कि पढ़े लिखे लोगों के बीच भी ये फैशन है।

calender
29 May 2023, 09:10 PM IST

हाइलाइट

  • 'मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है': नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin Shah Statement: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह का मानना है कि मुसलमानों से नफरत करना आजकल का फैशन बन गया है। यहां तक कि पढ़े लिखे लोगों के बीच भी ये फैशन है। उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा, सत्ताधारी दल ने बहुत चतुराई से इस तंत्रिका का दोहन कर रही है। हम धर्मनिरपेक्ष इस, लोकतंत्र की बात करते हैं, तो आप हर चीज में धर्म का परिचय क्यों दे रहे हैं?

एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत लोगों के दिमाग में 'चतुराई' से भरी जा रही है। उन्होंने कहा कि यह 'फैशनेबल' हो गया है और इसे चिंताजनक समय कहा है।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव आयोग उन नेताओं के लिए मूक दर्शक बना हुआ है जो वोट पाने के लिए धर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। उनका मानना ​​है कि अगर कोई मुस्लिम नेता 'अल्लाहु अकबर' के नाम पर वोट मांगता तो तबाही आ जाती है। बता दें, ये पहली बार नहीं है बल्कि उन्हें इस तरह का बयान देने के लिए जाना जाता है।

अगर एक्टर के वक्रफ्रंट की बात करें तो वो हाल में जी5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज ताज द रिवेंज में बादशाह अकबर के रोल में नजर आए हैं। इस सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी तारीफ भी की गई है। इसके अलावा वो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज सास, बहू और फ्लेमिंगो में भी दिखे हैं।

calender
29 May 2023, 08:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो