Elvish Yadav के खिलाफ नोएडा पुलिस ने दर्ज की FIR, यूट्यूबर पर रेव पार्टी कराने का लगा आरोप

Noida Police : एल्विश के खिलाफ नोएडा में एक एफआईआर दर्ज हुई है. यूट्यूबर पर क्लबों और बड़ी पार्टयों में सांपो की बाइट सप्लाई करने और रेव पार्टी कराने का आरोप लगा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Elvish Yadav FIR : गुरुवार 3 नवंबर को बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल एल्विश के खिलाफ नोएडा में एक एफआईआर दर्ज हुई है. यूट्यूबर पर क्लबों और बड़ी पार्टयों में सांपो की बाइट सप्लाई करने और रेव पार्टी कराने का आरोप लगा है. एफआईआर में विदेशी लड़कियों को बुलाए जाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं. जानकारी के अनुसार एक स्टिंग ऑपरेशन चलाया गया जिसके तहत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान एल्विश मौके पर मौजूद नहीं थे.

स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 49 में PFA की टीम ने पार्टी में रेड डाली. इस दौरान कोबरा सांप और सांपों का जहर बरामद हुए. पुलिस ने 20 मिलीलीटर जहर और 9 जिंदा सांप बरामद किए हैं. जिनमें कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप और एक रेट स्नेक है. इन सांपों के जहर का उपयोग पार्टियों में नशे के लिए किया जाता है. पुलिस ने 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एल्विश यादव सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की अलग-अलग धाराओं व आईपीसी की धारा 120-बी के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक मेनका गांधी से जुड़ी एक ऑर्गेनाइजेशन (PFA) का सूचना मिली थी कि एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ एनसीआर के फर्म हाउस में रेव पार्टी करवाचा है और वीडियो शूट कराता है. फिर नोएडा पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. मामले में एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया गया है. बता दें पूरे मामले पर अभी एल्विश यादव की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

calender
03 November 2023, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो