OMG : सेक्सी दिखने के लिए खुद का खून पीती है ये मॉडल, Instagram पर हैं इसके 2.2 मिलियन फॉलोअर

Ajab Gajab News: आजकल सभी को हॉट सुंदर दिखना पसंद है जिसके लिए वह बोटॉक्स से लेकर सर्जरी तक तमाम चीजें भी करते हैं लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो खुद को सेक्सी और हॉट दिखाने के लिए अपना ही खून पीती हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ajab Gajab News: जवान और सुंदर दिखना किसे पसंद नहीं है.आजकल के मॉर्डन जमाने में लोग जवान दिखने के लिए तमाम तरह के जतन करते हैं. इस बीच आज हम आपको एक ऐसे मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो सेक्सी और हॉट दिखने के लिए अपना खून पीती है. हम बात कर रहे हैं मॉडल सोफिया क्लेरी की जो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करने के लिए काफी मशहूर है. इनके इंस्टा पर 2.2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है.

सोफिया क्लेरी ने हाल ही में अपनी सुंदरता का राज बताया है. यंग दिखने के लिए सोफिया ने एक ऐसा दावा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान होने वाले हैं तो चलिए जानते हैं.

सेक्सी दिखने के लिए खुद का खून पीती हैं ये मॉडल

दरअसल हाल ही में सोफिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने डिनर की एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो के बैकग्राउंड में गहरे लाल रंग का ड्रिंक देखने को मिला जिस पर एक फैन की नजर पड़ी. इसी ड्रिंक के बारे में उस फैन ने मॉडल से सवाल किया जिसका जवाब सोफिया ने ऐसा दिया जिसे सुनकर फैंस के अलावा बाकी सभी लोग भी हैरान रह गए.

सोफिया ने दोबारा एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी उंगलियों के बगल वाले गिलास का क्लोज़अप दिखाया हुआ है. जिसमें आप देख सकते हैं कि,उसपर खून लगा हुआ लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए मॉडल ने एक कैप्शन दिया है जिसे पढ़कर आप भौच्चका हो जाएंगे. सोफिया ने लिखा है, मैं अपना खून लाती हूं और उसे ड्रिंक में मिला कर पीती हूं.

ज्यादा आकर्षक दिखने के लिए ड्रिंक में खून मिलाकर पीती हैं सोफिया

सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक कॉस्मेटिक्स बैग की फोटो डाली थी. इस बैग में खून की एक छोटी ट्यूब नजर आ रही थी. इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि, ये उनके लिए हैं जो मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, उनके फ्रिज में हमेशा नौ ट्यूब बल्ड होते हैं और वो हर हफ्ते इसे एक चौथाई या आधी मात्रा में लेती हैं. उन्होंने आगे बताया कि, वैसे तो वह एक शॉट में अपनी खून पीती है लेकिन जब उन्हें और अच्छे परिणाम चाहिए होते हैं तो वो उसे किसी ड्रिंक में मिलाकर पीती हैं.

खुद को बताती है अलग इंसान

सोफिया खुद को चीनी मिट्टी की गुड़िया बताती है. उसने अपने बारे में ये भी दावा किया है कि, वह कोई साधारण इंसान नहीं है वह बिल्कुल अलग है. बताते चले कि, सोफिया अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड आउटफिट और बिकनी में फोटो शेयर करती रहती है साथ ही अपनी टैटू को भी फ्लॉन्ट करती हैं. इसके अलावा वह अपना मेकअप भी बिल्कुल अलग कराती है जिसकी वजह से वह काफी आकर्षक दिखती है.

calender
23 February 2024, 11:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो