Parineeti And Raghav Wedding: 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति और राघव, जानें वेडिंग वेन्यू

Parineeti And Raghav Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी से जुड़ें फंक्शन की सारी जानकारी समाने आ गई है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी से जुड़ें फंक्शन की सारी जानकारी समाने आ गई है. कुछ दिन पहले ही इन दोनों की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हुआ था. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में होगी. दोनों 24 सितंबर को सात फेरे लेंगे. शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी.

परिणीति और राघव की शादी से जुड़े कार्यक्रम की डिटेल

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले वायरल हुई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के कार्ड के मुताबिक कार्यक्रमों की लिस्ट कुछ इस प्रकार है.

  • 23 सिंतबर को सुबह 10 बजे परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी होगी.
  • 24 सितंबर को दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी.
  • दोपहर 2 बजे ताज लेक पैलेस से बारात निकलेगी.
  • लीला पैलेस में 3:30 बजे जयमाला कार्यक्रम होगा.
  • शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर साढ़े 6 बजे परिणीति चोपड़ा की विदाई होगी.
  • 24 की रात को ही साढ़े 8 बजे कोर्टयार्ड में एक रिसेप्शन भी रखा गया है.
  • इसके बाद 30 सितंबर को चंडीगढ़ के होटल ताज में रिसेप्शन रखा गया है.

 

कॉलेज से एक-दूसरे के दोस्त थे परिणीति और राघव

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों बेहद पुराने दोस्त हैं. दोनों ने भारत से बाहर इंग्लैंड में पढ़ाई की है. परिणीति ने मैनेचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है. जबकि राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से अपनी पढ़ाई पूरी किए हैं. आपको बता दें कि परिणीति और राघव को इंग्लैंड में भारत UK आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इन दोनों बीच के नजदीकियां 2022 से बढ़ीं. तब परिणीति पंजाब में फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग कर रही थीं. राघव चड्ढा तब परिणीति से मिलने फिल्म के सेट पर जाया करते थे.

13 मई को दिल्ली में धूमधाम से हुई थी सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी.इस फंक्शन में सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. परिणीति के सगाई में बहन प्रियंका चोपड़ा और ड्रेस डिजाईनर मनीष मल्होत्रा जैसे कुछ बड़े नाम भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिए थे.

calender
13 September 2023, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो