I.N.D.I.A Meeting: शरद पवार के आवास पर इंडिया गठबंधन समन्वय समिति की बैठक में बड़ा फैसला- इस शहर से शुरु होगी रैली

I.N.D.I.A Meeting: देश की राजधानी दिल्ली में I.N.D.I.A गठबंधन की समन्यय समिति की बैठक बुधवार 13 सिंतबर 2023 को NCP प्रमुख शरद पवार के आवास पर चल रही है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

I.N.D.I.A Meeting: देश की राजधानी दिल्ली में I.N.D.I.A गठबंधन की समन्यय समिति की बैठक बुधवार 13 सिंतबर 2023 को NCP प्रमुख शरद पवार के आवास पर चल रही है. जो कि अब संपन्न हुई. इस बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है. इसमें तय हुआ है कि इस नए विपक्षी गठबंधन की पहली साझा रैली मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होगी. ये रैली अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगी 

इसको लेकर सभी पार्टियां अपनी नीति तैयार रही है. इसलिए मुंबई के बाद अब बुधवार को राजधानी दिल्ली में NCP अध्यक्ष शरद पवार की अध्यक्षता में यह मीटिंग आयोजित की जा रही है. 

I.N.D.I.A गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक पर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कहते हैं, "हर कोई एक मंच पर आकर देश के लोगों के खिलाफ हो रहे अन्याय के खिलाफ काम करेगा. अब सीट बंटवारे का कोई सवाल ही नहीं है. जब मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे नेता हैं." राहुल गांधी, लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार एकजुट हो गए हैं तो लोकतंत्र का उज्ज्वल भविष्य सामने आएगा."

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने I.N.D.I.A गठबंधन की समन्वय की पहली बैठक होने पर कहा कि, "पंजाब और हरियाणा उदाहरण हैं और कैसे गठबंधन के एक के बाद एक साथी अपना पल्ला झाड़ रहे हैं. दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि उनके एक नेता ने 'उनका G20' कहा. यह देश का G20 था और गर्व का क्षण था हर भारतीय के लिए है. 

calender
13 September 2023, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो