Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की जिन्दगी में थी विवादों की बड़ी लिस्ट, बॉयफ्रेंड से शादी के 12 दिन बाद हुआ था तलाक

Poonam Pandey Death: खबर मिल रही है कि, अभिनेत्री पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई है, वहीं हैरान करने वाली बात है कि, उन्होंने कभी भी इस बीमारी की चर्चा नहीं की थी.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • अभिनेत्री ने खुद अपनी शादी की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
  • विवाह के 12 दिन बाद ही उनके पति सैम बॉम्बे से तलाक की खबर मिली थी.

Poonam Pandey Death: अभिनेत्री पूनम पांडे को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि, उनकी मौत हो गई है. दरअसल उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर करके बताया गया है कि, अब वह इस दुनिया में नहीं रही. जिसके बाद उनके चाहने वाले परेशान दिखाई दे रहे हैं. दरअसल जानकारी मिल रही है कि, उनका देहांत बीती रात को हुआ है.

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ये लिखा गया कि, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं.”

पूनम पांडे सुर्खियों में रहती थी

आपको बता दें कि, पूनम पांडे अपने जीवन को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती थी. वहीं हैरान करने वाली बात तो ये है कि, उन्होंने इससे पहले कभी भी अपनी बीमारी के बारे में किसी को नहीं बताया था. इतना ही नहीं वह अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रही थी. दरअसल अभिनेत्री ने खुद अपनी शादी की बात सोशल मीडिया पर बताई थी. मगर उनके विवाह के 12 दिन बाद ही उनके पति सैम बॉम्बे के अलग होने की खबर सामने आ गई थी. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ही शादी की थी, तलाक के बाद अभिनेत्री ने पति को जेल भिजवा दिया था.

पति पर लगाया था गंभीर आरोप

पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर गंभीर आरोप लगाते हुए मारपीट करने की बात बताई थी. पूनम पांडे का जीवन हमेशा विवादों से घिरा रहा. बता दें कि, अभिनेत्री ने साल 2013 में ‘नशा’ फिल्म से अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद वह लगातार कई फिल्मों में नजर आईं.

calender
02 February 2024, 12:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो