'Gadar 2' की सफलता पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने निर्देशक अनिल शर्मा को दी बधाई...

Gadar 2: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना भी रही है और पुराने रिकॉर्ड तोड़ भी रही है. इस फिल्म ने अब तक देश में 400 करोड़ रुपए में शामिल होने वाली है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • 'Gadar 2' की सफलता पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने निर्देशक अनिल शर्मा को दी बधाई...

Gadar 2: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना भी रही है और पुराने रिकॉर्ड तोड़ भी रही है. इस फिल्म ने अब तक देश में 400 करोड़ कमाई करने वाली है. इस फिल्म को लेकर कई मशहूर हस्तियों और फैंस ने फिल्म की तारीफ भी की है. वहीं अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस भी फिल्म की तारीफ करते हुए फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा को बधाई दी है.

अनिल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर जाहिर की खुशी

निर्देशित अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें की हैं. पहली तस्वीर में खूबसूरत फूले का बुके नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक नोट दिखाई दे रहा है। नोट में लिखा है- डियर अनिल सर, आपको गदर 2 की सक्सेस के लिए बहुत-बहुत बधाइयां. आने वाले समय के लिए आपको बहुत सारी शुभकामनाएं. बहुत सारा प्यार प्रियंका और निक.’

प्रियंका और निक का नोट शेयर करते हुए अनिल ने लिखा- ढेर सारी विशेज के लिए आप दोनों का बहुत शुक्रिया. आपके इस जेस्चर ने मेरा दिल छू लिया.

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अनिल द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज फिल्म गदर 2 ने रिलीज के 11वें दिन सोमवार को ₹13.50 करोड़ की कमाई की. एक्स पर अनिल ने लिखा, "11वां दिन, 13.50 करोड़.. जब दर्शक आपकी फिल्म को पसंद करते हैं तो वे आपको बिना शर्त प्यार करते हैं... मैं अपनी पूरी यूनिट, कलाकारों, @anilsharmaprod, @ZeeStudios_ को उनकी कड़ी मेहनत और ऐसा करने में ईमानदार प्रयास के लिए धन्यवाद देता हूं, उम्मीद है हम आज 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेंगे."

'गदर'

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 हिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. यह 2001 में सिनेमाघरों में  रिलीज हुईं थी और इसमें सनी देओल को एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका में दिखाया गया, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई. यह फिल्म 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी. गदर 2 तारा सिंह की कहानी है जो अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है.

calender
22 August 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो