Seema Haider Rakhi Video: सीमा हैदर ने पीएम मोदी को भेजी राखी और साथ ही लगाए हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे

Seema Haider Rakhi Video: अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर सीमा का 15 अगस्त ( स्वतंत्रता दिवस) वाला एक वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. जिसमें वह घर की छत पर सबके साथ भारत का तिरंगा फहराती नजर आ रही थी

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Seema Haider Rakhi Video: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के इन दिनों काफी चर्चे हैं, आज बच्चा - बच्चा उन दोनों की प्रेम कहानी को जानता है. यही नहीं सीमा और सचिन की प्रेम कहानी इतनी फेमस हो गई है कि इसपर फिल्म बननी भी शुरु हो गई है. बात करें अब की तो सीमा इस समय सचिन के साथ अपने 4 बच्चों को लेकर उसके घर पर रह रही है. 

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर सीमा का 15 अगस्त ( स्वतंत्रता दिवस) वाला एक वीडियो लोगों को काफी हैरान कर रहा है. जिसमें वह घर की छत पर सबके साथ भारत का तिरंगा फहराती नजर आ रही थी और साथ ही साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भा लगा रही थी. यह वीडियो इसके बाद से ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सीमा ने भेजी पीएम को राखी

 

उसके साथ ही अब सीमा का एक और वीडियो भी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसा कि हम सभी को पता है कि रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है, ऐसे में सीमा ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री अमित शाह, RSS प्रमुख मोहन भागवत और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के लिए राखी भेजने की तैयारी की है. 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सीमा हैदर पीएम मोदी और यूपी का सीएम समेत महान नेताओं के लिए अलग - अलग लिफाफों में राखी पैक कर रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में रक्षाबंधन का सबसे फेमस गीत - 'भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना' बज रहा है. इस वीडियो के बाद से यूजर्स की भी जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

इसके साथ ही सीमा ने दूसरे वीडियो में पीएम से गुहार लगाई है. जिसमें वह अपने हाथ में एक पेपर स्लिप पकड़े हुए कहती है- '' जय श्री राम'' नरेंद्र मोदी जी, योगी आदित्यानाथ जी, डॉक्टर मोहन भागवत जी, श्री राजनाथ सिंह जी, अमित शाह जी, यह हमने पोस्ट कर दी है, हमने पहले से ही इसको इसलिए पोस्ट कर दिया है क्योंकि रक्षाबंधन आने वाला है और यह वीर भाईयों को मिल जाए जिनके कंधों पर यह देश है. मैं यहां काफी खुश हूं. जय श्री राम, जय हिंदूस्तान . जिंदाबाद!!

calender
22 August 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो