PS 2 Box Office Collection:ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 2 ने दुनिया भर में की शानदार कमाई, चार दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार

PS 2 Box Office Collection: पोन्नियिन सेल्वन दुनिया भर में डंका बजा रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी चार दिन ही हुए हैं और इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड स्थापित कर लिया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

PS 2 Box Office Collection:  ऐतिहासिक ड्रामा पर बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन से ही इस फिल्म को दर्शक खूब प्यार दे रहें हैं। जिसके चलते ये दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इसी के साथ ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने 4 दिन के भीतर कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड स्थापित कर लिए हैं।

पोन्नियिन सेल्वन 2 ने वर्ल्ड वाइड में 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

पोन्नियिन सेल्वन 2 को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से जबरदस्त रिव्यू मिल रहा है। दर्शकों फिल्म के पार्ट 1 से भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फिल्म का सीक्वल में इमोशनल कनेक्ट ज्यादा देखने को मिला है। फिल्म रिलीज होने के बाद दुनियाभर में धमाल मचा रही है। वर्ल्ड  वाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने महज 4 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सैकनिल्क के रिपोर्ट के अनुसार पोन्नियिन 'सेल्वन 2' बॉक्स ऑफिस पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने में 4 दिन लगे हैं। जबकि पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई पोन्नियिन सेल्वन 1 को डबल सेंचुरी लगाने में महज 3 दिन लगे थे।

पोन्नियिन सेल्वन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'पोन्नियिन सेल्वन 2' कमाई के मामले में बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24 करोड़ रुपये की कमाई की, दूसरे दिन 26.2करोड़ रुपये की कमाई और तीसरे दिन 30.03 और चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 24.52 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने अब तक कुल 105.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

पोन्नियिन सेल्वन स्टारकास्ट

पोन्नियिन सेल्वन 2 में चियान विक्रम, कार्थी, तृषा, प्रभु,जयम रवि ,ऐश्वर्या  राय, लक्ष्मी और शोभिता के साथ-साथ अन्य सितारों ने भी अहम भूमिका निभाई है।  

calender
02 May 2023, 10:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो