Aryan Khan वेब सीरीज से करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू,जानिए क्या होगा सीरीज का टाइटल

बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान के बड़े बेटे अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। आर्यन फिल्म से नहीं बल्कि वेब सीरीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Aryan Khan Directorial Debut:  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं हाल ही में आर्यन अपने पिता के साथ एक एड में नजर आए थें। लंबे समय से आर्यन काफी चर्चा में थे कि वह जल्द ही बतौर निर्देशक अपनी करियर की शुरुआत करेंगे। फाइनली अब वह समय गया है। आर्यन अपने पहले प्रोजेक्ट को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बनने जा रहे हैं। 

वेब सीरीज से आर्यन करेंगे अपने निर्देशन की शुरुआत

दिसंबर 2022 में आर्यन खान ने अपनी निर्देशन करियर की शुरुआत करने का ऐलान किया था, उन्होंने स्क्रिप्ट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा किया था, इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता। इस प्रोजेक्ट पर फाइनली काम शुरू करने जा रहे हैं जिसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। 

आर्यन के इस पोस्ट पर राइटर बिलाल सिद्दिकी ने रिएक्शन देते हुए कहा, अभी बाकी हैं मेरे दोस्त, इससे अंदाजा लगाए जा सकता है कि आर्यन अपनी निर्देशन की शुरुआत एक बेव सीरीज से कर रहे हैं। 

आर्यन की वेबसीरीज का क्या नाम होगा

खबरों की माने तो इस वेब सीरीज  में 6 एपिसोड होंगे जिसका नाम 'स्टारडम' रखा गया है। आर्यन ने बिलाल के साथ मिलकर इस सीरीज का सह लेखन किया है। हालांकि इस सीरीज को लेकर अभी और अपडेट का इंतजार बाकी है लेकिन आर्यन के सीरीज के अनाउंसमेंट से ही लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच आर्यन खान ने अपने खुद के ब्रांड के लिए निर्देशक के रूप में अपना पहला एड भी बनाया है, इस एड में उनके पिता यानी शाहरुख खान भी नजर आए थे। इस एड में अपने पिता के साथ काम करने का अनुभव के बारे में बताया कि उनके( शाहरुख खान)  साथ काम करना चुनौतीपूर्ण  नहीं हैं क्योंकि वह अपने अनुभव और समर्पण की वजह से सेट पर सभी कार्यों को आसान कर देते हैं। 

calender
01 May 2023, 11:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो