Rajinikanth: रजनीकांत का जबरदस्त क्रेज, दो शहरों के ऑफिसों में फिल्म Jailer की रिलीज के दिन छुट्टी घोषित

Rajinikanth Jailer Release: सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म जेलर को लेकर दो राज्यों में जबदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. चेन्नई और बेंगलुरु के कार्यालयों में फिल्म की रिलीज वाले दिन छुट्टी घोषित कर दी गई.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rajinikanth Jailer Release Date: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारत के दर्शक थलाइवा को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित है. इतना ही नहीं देश के दो राज्यों में तो फिल्म देखेने के लिए छुट्टी तक घोषित कर दी गई है. चेन्नई और बेंगलुरू के ऑफिसों में फिल्म की रिलीज के दिन कर्मचारियों को छुट्टी दी गई है. बता दें कि थलाइवा रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

चेन्नई, बेंगलुरू में छुट्टी घोषित

रजनीकांत की फिल्म जेलर की रिलीज के दिन चेन्नई और बेंगुलरू के कार्यालयों में छुट्टी की घोषणा की गई है. इतना ही नहीं कर्मचारियों को फिल्म देखने के लिए मुफ्त में टिकट की पेशकश भी की गई है. साउथ और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी जेलर का काफी बोलबाला देखने को मिल रहा है. 

जेलर में दिखेगा रजनीकांत का जलवा 

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. थलाइवा जल्द ही फिल्म ‘जेलर’ में बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाते नजर आने वाले है. जेलर के बॉक्स ऑफिस जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली है. क्योंकि रजनीकांत की ‘जेलर’ फिल्म की सनी देओल की 'गदर 2' से ज्यादा एडवांस बुकिंग हो चुकी है. 

calender
08 August 2023, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो