रजनीकांत की बेटी ने पिता की तारीफ के पुल बांधे, 'लाल सलाम' को लेकर हुआ गर्व

रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम 9 फरवरी यानि कल रिलीज हुई. जिसको लेकर रजनीकांत की बेटी ने अपने पिता की काफी तारीफ की.

calender
10 February 2024, 08:11 AM IST

Lal Salam Director Aishwarya R: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम 9 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की निर्देशक कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी ऐश्वर्या आर हैं.  इस फिल्म में जो कैमियो है वो रजनीकांत ने सिर्फ अपनी बेटी के लिए किया है. आपको बता दें इस फिल्म से ऐश्वर्या लगभग 9 सालों के बाद फिल्म जगत में वापस आई हैं. और ऐसा पहली बार हुआ है की रजनीकांत और उनकी बेटी ने दोनों ने पहली बार काम किया है. 

ऐश्वर्या आर ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया की ये फिल्म 1990 के दशक की शुरुआत पर आधारित है. जिसमें छोटे शहरो में जो घटना होती है उसके बारे में दिखाया गया है.  जो लोगों को काफी पसंद आएगी. ऐश्वर्या ने रजनीकांत को लेकर जो कहा वो आपको बताते हैं.

पिता रजनीकांत के लिए क्या कहा

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, डायरेक्टर ऐश्वर्या आर ने फिल्म लाल सलाम के बारे में बताया की, 'एक निर्देशक के तौर पर काफी समय बाद इस इंडस्ट्री में लौटी हूं. इसकी स्क्रिप्ट पहले ही बन चुकी थी और ये उन्हें इनती भाई कि उन्होंने खुद निर्देशन करने का फैसला लिया था. उसके आगे उन्होंने कहा की फिल्म की कहानी आपको सबको जरूर पसंद आएगी. फिल्म जेलर के बाद लाल सलाम रजनीकांत के लिए बड़ा बदलाव हो गया है. वहीं रजनीकांत ने अपनी बेटी को कहा था की  स्क्रिप्ट बदलने की कोई जरूरत नहीं है वो ये फिल्म करना चाहेगें ये सुनकर ऐश्वर्या काफी खुश हुईं.

एआर रहमान के बारे में क्या कहा

ऐश्वर्या ने इसी बारे में बात करते हुए बताया की 'मैं पहली बार अपने पापा को डायरेक्ट कर रही थी और बेटी के तौर पर मेरे लिए ये काफी गर्व की बात थी. एक तो वो सुपरस्टार हैं और दूसरा मेरे पापा हैं  तो उन्हें डायरेक्ट करना मेरे लिए गर्व की बात थी.' आपको बता दें इस फिल्म को निर्देशन ऐश्वर्या आर ने किया है और इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है. एआर रहमान की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि एआर रहमान लेजेंड हैं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. 

calender
10 February 2024, 08:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो